टिकट न मिलने से नाराज़ भाजपा नेत्री ने फेंकी कुर्सी, वरिष्ठ नेताओं के सामने जमकर हुआ हंगामा

छत्तीसगढ़ के दुर्ग का मामला, भाजपा के चुनाव कार्यालय के उद्घाटन समारोह में जमकर बवाल मच गया, दुर्ग नगर निगम चुनाव में टिकट न मिलने के कारण भाजपा नेत्री सुमन उन्नी ने पार्टी के वरिष्ठ नेताओं की मौजूदगी में ही हंगामा खड़ा कर दिया

Updated: Dec 06, 2021, 07:47 AM IST

टिकट न मिलने से नाराज़ भाजपा नेत्री ने फेंकी कुर्सी, वरिष्ठ नेताओं के सामने जमकर हुआ हंगामा
Photo Courtesy: ABP News

रायपुर। दुर्ग में भाजपा के चुनाव कार्यालय के उद्घाटन समारोह में बड़ा बवाल खड़ा हो गया है। पार्टी के वरिष्ठ नेताओं की मौजूदगी में भाजपा नेत्री ने हंगामा खड़ा कर दिया। पार्षदी का टिकट न मिलने से नाराज़ भाजपा की महिला नेता ने बीच कार्यक्रम में कुर्सी फेंक दी। भाजपा नेत्री के इस रुख से कार्यक्रम में मौजूद तमाम नेता और कार्यकर्ता चौंक उठे। 

दरअसल भिलाई नगर निगम चुनाव की तैयारियों के बीच दुर्ग में चुनाव कार्यालय का उद्घाटन समारोह आयोजित किया गया था। इस कार्यक्रम में बीजेपी के चुनाव प्रभारी व राजनांदगांव से सांसद संतोष पांडे, पूर्व मंत्री प्रेम प्रकाश पांडे सहित छत्तीसगढ़ बीजेपी के कई वरिष्ठ नेता मौजूद थे। 

इस कार्यक्रम में नगर निगम चुनाव की तैयारियों के साथ साथ पार्टी से असंतुष्ट चल रहे नेताओं को मनाने की कोशिश जारी थी। मान मनौव्वल के दौरान ही वार्ड संख्या 65 की सुमन उन्नी ने अचानक बवाल मचा दिया। नगर निगम चुनाव में टिकट न मिलने से नाराज़ सुमन उन्नी ने अचानक कुर्सी उठाकर फेंक दी। 

सुमन उन्नी के इस गुस्से से कार्यक्रम में मौजूद तमाम नेता चौंक गए। इस घटना को बाहर न जाने देने के लिए भाजपा नेताओं ने मीडिया कवरेज को रोकने की भी भरपूर कोशिश की। लेकिन वे सफल नहीं हो सके। बीजेपी में मौजूद नाराज़गी की खाई उजागर हो गई। नगर निगम चुनाव में नामांकन वापस लेने का आज अंतिम दिन है। कयास लगाए जा रहे हैं कि बीजेपी के इस आंतरिक कलह का परिणाम पार्टी को चुनाव में भुगतना पड़ सकता है।