छत्तीसगढ़ के पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल और उनकी पत्नी कोरोना संक्रमित, निजी अस्पताल में भर्ती

छत्तीसगढ़ के एक और बीजेपी नेता कोरोना की चपेट में, पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल की रिपोर्ट आई पॉजिटिव, राज्यपाल ने जल्द स्वस्थ होने की कामना की

Updated: Apr 16, 2021, 07:18 PM IST

छत्तीसगढ़ के पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल और उनकी पत्नी कोरोना संक्रमित, निजी अस्पताल में भर्ती
Photo courtesy: The Rural Press

रायपुर। छत्तीसगढ़ में कोरोना का कहर लगातार जारी है। क्या आम और क्या खास सभी को अपनी चपेट में ले  रहा है। पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल और उनकी पत्नी भी कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। अमर अग्रवाल ने ट्वीट करके लोगों से अपील की है कि वे कोरोना संक्रमित मिले हैं। उनके संपर्क में आए लोग भी अपनी जांच करवा लें। सोशल मीडिया पर उन्होंने लिखा है कि वे डाक्टरों की निगरानी में हैं और निजी अस्पताल में भर्ती हैं। उन्होंने अपील की है कि जो लोग पिछले कुछ दिनों में उनके संपर्क में आए हैं, वे सभी अपना टेस्ट करवा लें। सावधानी बरतें और डाक्टरों से परामर्श लेकर सुरक्षित रहें। उन्होंने आशा जताई है कि सब कुछ मंगल ही होगा।

 

छत्तीसगढ़ की राज्यपाल अनुसुइया उइके ने ट्वीट संदेश के माध्यम से पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल और उनकी पत्नी के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है। वहीं शुक्रवार को धमतरी में बीजेपी नेता संतोषी देवी की कोरोना संक्रमण के चलते निधन हो गया। सावित्री देवी मगरलोड की पूर्व सभापति और बीजेपी जिला कार्यकारणी सदस्य थीं। बीजेपी नेता के निधन से उनके समर्थकों में शोक की लहर है। गुरुवार को भिलाई के पूर्व बीजेपी जिला अध्यक्ष फणेंद्र पांडेय की मौत कोरोना संक्रमण के चलते हो गई थी।

गौरतलब है कि पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह, उनकी पत्नी वीणा सिंह, प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव और राजस्व मंत्री जयसिंह अग्रवाल, मंत्री अनिला भेड़िया, उमेश कुमार पटेल, विधानसभा अध्यक्ष डाक्टर चरण दास महंत समेत बड़ी संख्या में विधायक कोरोना की चपेट में आ चुके हैं।