मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ में तेजी से पैर पसार रहा कोविड, सामने आए डरवाने आंकड़े

भोपाल में तेजी से कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़ रही है। शनिवार को 76 मरीजों के सैंपल लिए गए थे। इनमें से एक ही परिवार के 3 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई।

Updated: Dec 31, 2023, 06:14 PM IST

मध्य प्रदेश में कोविड संक्रमित मरीजों की संख्या में इजाफा हो रहा है। राजधानी भोपाल में तेजी से लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आ रही है। भोपाल के अलावा इंदौर और ग्वालियर में भी कोरोना मरीज पाए गए हैं। छत्तीसगढ़ में संक्रमितों के आंकड़ों की बात करें तो यहां भी लगातार मरीजों की संख्या बढ़ रही है। देशभर में लगातार तेजी से नए वैरिएंट के मरीजों की संख्या बढ़ रही है। 

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में शनिवार को एक बार फिर कोरोना बम फूट रहा है। एक ही परिवार के तीन लोग संक्रमित पाए गए हैं। इसके बाद भोपाल में एक्टिव मरीजों की संख्या बढ़कर 14 हो गई है। भोपाल के अलावा इंदौर में 7 और ग्वालियर में भी 1 शख्स कोरोना संक्रमित पाया गया है। सभी एक्टिव मरीजों का इलाज होम आइसोलेशन में जारी है। 

छत्तीसगढ़ में भी लगातार कोरोना संक्रमितों की संख्या में इजाफा देखने को मिल रहा है। प्रदेश में शनिवार को 31 नए मरीज कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। सबसे ज्यादा रायगढ़ जिले में 14 नए केस मिले हैं। इसके अलावा रायपुर में 10, बलौदाबाजार से 2, बालोद, धमतरी, जांजगीर-चांपा, सूरजपुर और बस्तर से 1-1 मरीज मिले हैं। अब राज्य में टोटल एक्टिव केस 66 हो गए हैं।