छत्तीसगढ़ में एक शख़्स ने माँ, पत्नी और दो बच्चों की हत्या के बाद लगाई फांसी

राजधानी रायपुर के राजिम इलाके में हुई दर्दनाक वारदात, एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत, गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू ने दिए जांच के आदेश

Updated: Nov 17, 2020, 07:01 PM IST

छत्तीसगढ़ में एक शख़्स ने माँ, पत्नी और दो बच्चों की हत्या के बाद लगाई फांसी
Photo courtesy: Naidunia

रायपुर। राजधानी रायपुर के राजिम इलाके में एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि केंद्री गांव में कमलेश नाम के शख्स ने बीमारी से तंग आकर अपनी मां, पत्नी और दो बच्चों की हत्या कर दी। उसके बाद उसने खुद भी फांसी लगाकर जान दे दी। छत्तीसगढ़ के गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू ने पांच लोगों की मौत की जांच के आदेश दिए हैं।

केंद्री गांव में एक ही घर में 5 शव मिले हैं। मरने वालों में पति-पत्नी, मां और दो बच्चे शामिल हैं। पुलिस का कहना है कि एक शख्स का शव फांसी पर लटका मिला, वहीं अन्य लोगों के शव जमीन पर पड़े मिले। मंगलवार सुबह काफी देर तक दरवाजा नहीं खुलने से पड़ोसियों को शक हुआ, दरवाजा खुलवाने की कोशिश के बाद पड़ोसियों ने 112 नंबर पर फोन करके पुलिस को मामले की खबर दी।  

अभनपुर थाना पुलिस विभाग के अधिकारी और एफएसएल की टीम जांच में जुटी है। इस मामले की जांच कई एंगल से की जा रही है। पुलिस मामले को हत्या के एंगल से भी जांच रही है। शुरूआती पूछताछ में पड़ोसियों ने पुलिस को बताया कि परिवार के लोग किसी बीमारी से परेशान थे। एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत से गांव में मातम पसर गया है।  

आपको बता दें कि मृतक कमलेश साहू (35 साल), मां ललिता बाई (60 साल), कमलेश की पत्नी प्रमिला (30साल), बेटी कीर्ति (10 साल) और बेटे नरेंद्र (06 साल) के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।