शराब के लिए पैसे मांगने पर बेटे ने पिता की जान ली, छत्तीसगढ़ के गरियाबंद की वारदात

बेटे पर शराबी पिता की हत्या का आरोप, शराबी पिता कर रहा था मां से पैसों के लिए झगड़ा

Updated: Mar 17, 2021, 03:18 PM IST

शराब के लिए पैसे मांगने पर बेटे ने पिता की जान ली, छत्तीसगढ़ के गरियाबंद की वारदात
Photo Courtesy: Bhaskar

 गरियाबंद। छत्तीसगढ़ के गरियाबंद में एक बेटे ने अपने शराबी पिता की हत्या कर दी। दरअसल बेंदकुरा पंचायत के जुनाडीह गांव में शराब का आदी सुखराम यादव अपनी पत्नी से रुपए मांग रहा था। जब उसकी पत्नी ने पैसे नहीं दिए तो वह उससे झगड़ा करने लगा। बात मारपीट तक पहुंच गई। वहीं मौजूद 25 वर्षीय बेटे दिनेश से माता पिता का झगड़ा देखा नहीं गया।  उसने पिता को मां की पिटाई करने से रोकने की कोशिश की। लेकिन वह सफल नहीं हो सका।

शराबी पिता ने बेटे को भी लाठी से पीटा। जिससे नाराज होकर बेटे ने अपने अधेड़ पिता की लात-घूंसों से पिटाई कर दी। इस पिटाई में पिता की मौत हो गई। फिलहाल पुलिस ने आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया है, और मृतक सुखराम के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बेंदकुरा पंचायत के जुनाडीह गांव निवासी सुखराम मंगलवार देर पत्नी से शराब के लिए पैसों मांग रहा था। पैसे नहीं देने पर उसने उसकी पिटाई की थी। तभी वहां उनका 25 वर्षीय बेटा दिनेश आ गया और बीच बचाव करने लगा। थोड़ी देर में मामला शांत हो गया। जिसके बाद दिनेश अपने दोस्तों से मिलने चला गया। तभी पिता सुखराम डंडा लेकर वहां पहुंच गया और दिनेश को पीटना शुरू कर दिया। दोस्तों ने सुखराम और उसके बेटे का विवाद खत्म करवाया।

थोड़ी देर बाद जब बेटा घर पहुंचा, तब भी पिता उसी बात को लेकर फिर झगड़ा करने लगा। तब बेटे दिनेश ने आव देखा ना ताव अपने पिता सुखराम को लात-घूंसों से बेदम होने तक पीटा, जिसके बाद सुखराम ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। इस खबर से गांव में हड़कंप मच गया। ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस ने दिनेश को उसके पिता की हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है। मामले की जांच जारी है।