No Filter Neha Show: अभिषेक बच्चन ने नेहा धूपिया से कहा- बख्श दीजिए

अभिषेक बच्चन के फैंस ने नेहा धूपिया से कहा था अपने टॉक शो में बुलाएं अभिषेक बच्चन को, अभिषेक बच्चन ने किया इंकार

Updated: Sep 13, 2020 11:53 PM IST

No Filter Neha Show: अभिषेक बच्चन ने नेहा धूपिया से कहा- बख्श दीजिए

बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन जो हाल ही में कोरोना महामारी से संक्रमित पाए गए थे। वे लगातार कोरोना से लोगों को सावधान रहने की अपील कर रहे हैं। अभिषेक बच्चन एक बार फिर सुर्खियों में हैं। वजह एक्ट्रेस नेहा धूपिया का शो है। हाल ही में नेहा धूपिया ने एक यूजर की रिक्वेस्ट पर अपने शो ’नो फिल्टर नेहा’ के पांचवे सीजन में आने के लिए अभिषेक बच्चन को आमंत्रित किया। परंतु अभिषेक बच्चन ने उनके निमंत्रण को ठुकरा दिया है।

नेहा धूपिया अपने शो 'नो फिल्टर नेहा' को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। नेहा धूपिया के इस शो में सेलेब्स अपने राजों से परदा उठाते हैं। बता दें कि नेहा धूपिया के शो पर करण जौहर से लेकर रणवीर सिंह, रैपर बादशाह, विक्की कौशल और कटरीना कैफ जैसे लोग आ चुके हैं।

नेहा धूपिया से एक यूजर ने रिक्वेस्ट करते हुए ट्वीट किया था- "नेहा धूपिया प्लीज नो फिल्टर नेहा पर अभिषेक बच्चन को लाएं। वह सबसे ज्यादा हाजिर जबाव अभिनेता हैं। हम उन्हें सुनना पसंद करेंगे।" यूजर के इस ट्वीट पर जवाब देते हुए नेहा धूपिया ने लिखा: "मुझे ऐसा करना बहुत अच्छा लगेगा। अभिषेक को मैंने पर्सनली रिक्वेस्ट करके बुलाया है। लेकिन अब सार्वजनिक रूप से आपको इन्वाइट करती हूं।"

अभिषेक बच्चन

नेहा धूपिया के आमंत्रण पर अभिषेक बच्चन ने लिखा:  "हाजिर जवाब होना और नो फिल्टर- दो अलग-अलग चीजें हैं। बख्श दीजिए।"

अभिषेक बच्चन ने हाल ही में उन्होंने 'ब्रीद' के जरिए अपना डिजिटल डेब्यू किया है। उनकी इस वेब सीरीज को खूब सराहना भी मिली है।अभिषेक बच्चन को फिल्‍म 'युवा', 'धूम', 'बंटी, 'गुरू' और बबली' सरीखी फिल्‍मों में शानदार अभिनय के लिए याद किया जाता है।