किरण खेर लड़ रही ब्लड कैंसर से जंग, अनुपम खेर ने सोशल मीडिया पर शेयर की जानकारी

कैंसर से पीड़ित किरण खेर को पति अनुपम खेर ने बताया फाइटर, बोले वे पहले से ज्यादा ताकतवर होकर निकलेंगी, नवंबर में हाथ में फ्रैक्चर के दौरान हुआ था बीमारी का खुलासा

Updated: Apr 01, 2021, 10:29 AM IST

Photo Courtesy: twitter
Photo Courtesy: twitter

मुंबई। जानी मानी एक्ट्रेस और बीजेपी सासंद किरण खेर ब्लड कैंसर से जूझ रही हैं। उन्हें मल्टीपल मायलोमा नाम की बीमारी हो गई है। यह एक तरह का ब्लड कैंसर है। किरण का इलाज मुंबई के अस्पताल में हो रहा है। किरण खेर की सेहत में सुधार है। उनके स्वास्थ्य के बारे में उनके पति और एक्टर अनुपम खेर ने फैंस को इमोशनल मैसेज किया है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा है कि ''अफवाहें लोगों को परेशान ना करें इसलिए मैं और सिकंदर सभी को बताना चाहते हैं कि किरण मल्टीपल माइलोमा से पीड़ित पाई गई हैं, जो कि एक तरह का ब्लड कैंसर है।

फिलहाल उनका इलाज जारी है, और हमें पता है कि वह इससे पहले से ज्यादा ताकतवर होकर बाहर निकलेंगी।''उन्होंने लिखा है कि किरण जो भी करती है दिल से करती है। उनके दिल में हमेशा लोगों के लिए प्यार रहता है इसलिए आप लोग उनसे बेइंतहा प्यार करते हैं।'

उन्होंने किरण के लिए दुआओं करने की आपील की है, उन्होंने कहा है कि ऐसे ही प्यार भेजते रहे। वह ठीक है और रिवकर कर रही है। उन्होंने बताया कि किरण का इलाज बेस्ट डॉक्टर्स की टीम कर रही है। अनुपम लिखते हैं कि वे हर परेशाना का सामना डटकर करती रही हैं। वे सभी से प्यार करती हैं, इसीलिए उनके इतने चाहनेवाले फैंस हैं। 

गौरतलब है कि करीब पांच महीने पहले नबंवर में किरण खेर का हाथ फ्रैक्चर हो गया था। तब उनकी सर्जरी हुई थी इसी दौरान उनकी बीमारी का पता चला था। किरण खेर औऱ अनुपम की शादी 1985 में हुई थी। 

किरण खेर ने श्याम बेनेगल की फिल्म सरदारी बेगम से फिल्मी 1990 डेब्यू किया था। जिसके लिए उन्हें स्पेशल जूरी अवार्ड मिला था। किरण को ऋतुपर्णा घोष की बंगाली फिल्म ‘बैरीवाली’ के लिए नेशनल अवार्ड मिल चुका है।

वहीं ऐश्वर्या राय शाहरुख खान अभिनित फिल्म ‘देवदास’ नजर आ चुकी हैं। मैं हूं ना, ओम शांति ओम,रंग दे बसंती, वीर जारा,हमतुम जैसी कई फिल्मों में उन्होंने अपनी एक्टिंग का का जलवा दिखाया। किरण खेर ने फिल्मों में कई तरह के रोल से अपने फैंस का दिल जीता है। वर्तमान में वे चंड़ीगढ़ से बीजेपी सांसद हैं।