आदित्य नारायण-श्वेता की शादी आज, मंदिर में हो रही शादी की रस्में

Aditya Narayan Wedding: दूल्हा बने आदित्य नारायण ने बारात में जमकर किया डांस, इस्कॉन मंदिर में खास मेहमानों की मौजूदगी में हो रही शादी की रस्में, कल होगा ग्रैंड रिसेप्शन

Updated: Dec 01, 2020, 11:50 PM IST

आदित्य नारायण-श्वेता की शादी आज, मंदिर में हो रही शादी की रस्में
Photo Courtesy: Social Media

मुंबई। जानेमाने सिंगर उदित नारायण के बेटे आदित्य नारायण की शादी हो रही है। आदित्य-श्वेता की शादी 50 मेहमानों की मौजूदगी में इस्कॉन मंदिर में हो रही है। मुंबई के इस्कॉन मंदिर में शादी की रस्में निभाई जा रही हैं। आदित्य की बारात की तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रहे हैं। आदित्य अपने पापा उदित नारायण के साथ जमकर डांस करते दिखाई दिए। उनकी मां दीपा नारायण ने भी खूब डांस किया।आज ही उदित नारायण का जन्मदिन भी है। आदित्य अपने पापा के बर्थ डे के दिन घोड़ी चढ़ रहे हैं। दो दिसंबर को ग्रैंड रिशेप्शन रखा गया है।

उनके घर प्री वेडिंग रस्में के दौरान खूब धूम मची थी। आदित्य की तिलक सेरेमनी शनिवार को हुई थी। उसके बाद मेहंदी और हल्दी की रस्में निभाई गईं। आज शादी की रस्में पूरी होंगी। आदित्य के संगीत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें आदित्य ढोल की थाप पर जमकर नाचते हुए नजर आ रहे हैं। शादी में खास दोस्तों और रिश्तेदारों को बुलाया गया है।

आदित्य ने सोशल मीडिया के जरिए फैंस को बताया था कि वे श्वेता के साथ शादी करने जा रहे हैं, उन्होंने लिखा था कि ’मैं सबसे लकी हूं, जिसे श्वेता मिली। दोनों ने 11 साल के अफेयर के बाद शादी करने का फैसला लिया है।

आपको बता दें कि आदित्य की होने वाली दुल्हन श्वेता अग्रवाल एक बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं। श्वेता अग्रवाल ने कई फिल्मों और टीवी सीरियल्स में भी काम किया है। वे 'बाबुल की दुआएं लेती जा', शगुन, और देखो मगर प्यार में नजर आ चुकी हैं। वे आदित्य नारायण के अपोजिट फिल्म शापित में नजर आई थीं। यह फिल्म आदित्य नारायण की बतौर लीड एक्टर पहली फिल्म थी। जिसे विक्रम भट्ट ने डायरेक्ट किया था।