Akshay Kumar: PM Modi के बाद Man vs Wild में नजर आएंगे अक्षय कुमार

Man VS Wild: अक्षय कुमार डिस्कवरी के पॉपुलर शो मैन वर्सेज वाइल्ड में नज़र आने वाले हैं, अक्षय शो में 11 और 14 सितंबर को नज़र आएंगे

Updated: Aug-23, 2020, 07:09 AM IST

Akshay Kumar: PM Modi के बाद Man vs Wild में नजर आएंगे अक्षय कुमार

अक्षय कुमार के फैंस के लिए बडी खबर है कि खिलाड़ी कुमार जल्द एड़वेंचर से भरे शो 'इंटू द वाइल्ड विद बेयर ग्रिल्स' का हिस्सा बनने बाले हैं। अक्षय कुमार डिस्कवरी के पॉपुलर शो मैन वर्सेज वाइल्ड में नज़र आने वाले हैं। अक्षय शो में 11 और 14 सितंबर को नज़र आएंगे।इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अभिनेता रजनीकांत भी इस शो में हिस्सा ले चुके हैं।

 बॉलीवुड़ के सुपरस्टार अक्षय कुमार अपने खतरों से भरे स्टंट के लिए जाने जाते हैं, खतरों के खिलाड़ी अक्षय कुमार ने एक बार फिर से अपने फैंस को हैरान करके रख दिया है ।दरअसल, अक्षय कुमार अब जल्द ही डिस्कवरी चैनल के 'इंटू द वाइल्ड विद बेयर ग्रिल्स') शो में बेयर ग्रिल्स के साथ खतरनाक जंगल में खतरों से खेलते हुए नजर आएंगे। इस बात की जानकारी खुद अक्षय कुमार ने शो का टीजर सोशल मीडिया पर साझा करते हुए दी है ।

Click Boycott Chinese: चीनी कंपनी को झटका, 44 वंदे भारत ट्रेनों का टेंडर रद्द

अक्षय कुमार द्वारा जारी किए 'इंटू द वाइल्ड विद बेयर ग्रिल्स' के इस टीजर में अभिनेता जंगल में खतरों से खेलते नजर आ रहे हैं। शो के इस टीजर को देखकर अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि शो का लेवल पहले से ज्यादा एडवेंचरस और दांतो तले उंगली दबाने बाला होगा। इस वीडियो में अक्षय कुमार के साथ-साथ बेयर ग्रिल्स का अंदाज भी काफी जबरदस्त लग रहा है, इंटू द वाइल्ड विद बेयर ग्रिल्स के इस टीजर को देखकर फैंस भी काफी उत्सुक हैं। सोशल मीडिया लोगों की तरह तरह की प्रतिक्रियाएं सामने आ रहीं हैं। लोगों के कमेंट्स को देखकर कहा जा सकता है कि वे बेसब्री से इस शो के रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं। 

आपकों बता दें कि अक्षय कुमार से पहले पीएम नरेंद्र मोदी और अभिनेता रजनीकांत भी बेयर ग्रिल्स के साथ उनके शो का हिस्सा बन चुके हैं। रजनीकांत और बेयर ग्रिल्स ने लिए 'इंटू द वाइल्ड विद बेयर ग्रिल्स'  की शूटिंग बांदीपुर टाइगर रिजर्व पार्क में की थी। सुपरस्टार अक्षय कुमार ने भी इस शो की शूटिंग यहीं जनवरी महीने के अंत में की थी। शूटिंग लगभग 6 घंटे चली थी। वहीं, पीएम नरेंद्र मोदी उत्तराखंड के जिम कॉर्बेट पार्क में बेयर ग्रिल्स के साथ उनकी शो की शूटिंग की थी। इसके आलावा बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और इंडियन क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली की भी जल्द ही इस शो का हिस्सा बनने की संभावना जताई जा रही है।