अमिताभ बच्चन की सेहत बिगड़ी, ब्लॉग पर दी सर्जरी की जानकारी

अमिताभ ने शनिवार को अपने ब्लॉग में लिखा मेडिकल कंडीशन, सर्जरी, लिख नहीं सकता, प्रशंसक दे रहे हैं जल्द सेहतमंद होने की शुभकामनाएँ

Updated: Feb 28, 2021, 05:35 AM IST

Photo Courtesy: Zee News
Photo Courtesy: Zee News

मुंबई। हिंदी सिनेमा के महानायक अमिताभ बच्चन की सेहत एक बार फिर बिगड़ गई है। अपने खराब स्वास्थ्य की जानकारी अभिनेता ने खुद दी है। बॉलीवुड अभिनेता ने शनिवार को अपने ब्लॉग में लिखा, ' मेडिकल कंडीशन, सर्जरी, लिख नहीं सकता..' 

अमिताभ ने अपने ब्लॉग में बस इतना ही लिखा है। इसलिए इस बात का अंदाज़ा नहीं लगाया जा सकता कि किस कारण वे अस्वस्थ हैं। इस बात को लेकर भी अभी स्पष्ट जानकारी नहीं है कि अमिताभ अभी सर्जरी से गुजर रहे हैं या उनकी सर्जरी होने वाली है? 

लेकिन अमिताभ के चाहने वाले सोशल मीडिया पर अमिताभ के जल्द स्वस्थ होने की कामना कर चुके हैं। बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन की बीच बीच में तबीयत बिगड़ती रहती है। अमिताभ बच्चन को 1982 में रिलीज़ हुई फ़िल्म कुली के दौरान पेट में चोट लगी थी, जिसे उनकी आंतों पर असर पड़ा था। अमिताभ उस दौरान मौत के मुंह से बाहर निकल कर आए थे।

अमिताभ को लगी वो चोट कितनी गंभीर थी इसका अंदाज़ा इस बात से लगाया जा सकता है कि आज भी अमिताभ को वो चोट परेशान करती है। कुली फिल्म की शूटिंग के दौरान अमिताभ महाभारत में दुर्योधन किरदार निभाने वाले पुनीत इस्सर के साथ एक्शन सीन फिल्माया था। इसकी शूटिंग के दौरान पुनीत इस्सर का घूसा अमिताभ की पेट पर ज़ोर से लग गया था, इसके बाद अमिताभ स्टील के टेबल से जा कर टकरा गए थे। स्टील के टबेल का कोना अमिताभ के पेट में चुभ गया था।