जल लीजिये मीम हुआ इंटनेशनल, अमृता ने शेयर की रोनाल्डो की तस्वीर, पूछा क्या कह रहे हो

अमृता राव ने क्रिस्टियानो रोनाल्डो का वीडियो शेयर करते हुए कहा कि क्या कह रहे हो, रोनाल्डो ने कोल्डड्रिंक की बॉटल हटा कर पानी की बॉटल लेकर किया था इशारा

Updated: Jun 17, 2021, 02:51 PM IST

Photo Courtesy: Twitter
Photo Courtesy: Twitter

विवाह फिल्म के एक सीन में जल लीजिए बोला गया डायलाग एक बार फिर छाया हुआ है। इस बार अमृता ट्रोल नहीं हो रही हैं, बल्की उनका जल लीजिए मीम अब इंटरनेशनल हो गया है। उनका जल लीजिए मीम ट्रेंड कर रहा है। लेकिन इस बार इसकी वजह अमृता राव नहीं बल्कि दुनिया के बेहतरीन फुटबॉल प्लेयर क्रिस्टियानो रोनाल्डो हैं। बीते दिनों दरअसल प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान क्रिस्टियानो ने अपने सामने टेबल पर रखी कोल्ड ड्रिंक्स की बॉटल हटाकर पानी की बॉटल हाथ में लेते हुए पानी की तरफ इशारा किया था।

जिसके बाद यह माना जा रहा है कि  क्रिस्टियानों दुनिया भर के फैंस को पानी पीने की एडवाइज दे रहे हैं। फिर क्या था मीमर्स को एक और मौका मिल गया। अब सोशल मीडिया पर अमृता का जल लीजिए और रोनाल्डो के प्रेस कॉन्फ्रेंस वाले फोटोज पर कई तरह के रिएक्शन्स मिल रहे हैं। वहीं सोशल मीडिया में मीमर्स अमृता राव का जल लीजिए वीडियो को वायरल कर रहे हैं। वहीं अमृता राव ने इस बार रोनाल्डो से पूछा क्या कह 'क्या कह रहे हो??' क्या आपका इशारा पानी की तरफ है।

और पढ़ें: रोनाल्डो के एक इशारे ने कोका-कोला के डुबो दिए 30 हजार करोड़, मशहूर फुटबॉलर ने दिया ड्रिंक वॉटर का संदेश

क्रस्टियानो रोनाल्डो ने अपने सामने की टेबल पर रखी कोका-कोला की दो बोतलों को हटा दिया था। स्टार फुटबॉलर ने कोका-कोला की बोतलों को किनारे कर दिया था, वहीं उसके बाद उन्होंने पानी की बॉटल अपने सामने रखी जैसे वे इशारों में कह रहे हों कि ड्रिंक वॉटर। रोनाल्डो का यह वीडियो पूरी दुनिया में वायरल हो गया,

 

वहीं इस कोल्ड ड्रिंक की बॉटल हटाने से कंपनी को करीब 30 हजार करोड़ का नुकसान हुआ था। वहीं अब अमृता राव एक बार फिर सुर्खियों में आ गई।बता दें कि 'विवाह' फिल्म के एक सीन में अमृता शाहिद कपूर को पानी पिलाती हैं, जिसमें वे उनसे कहती हैं कि जल लीजिए।