Black Widows: ब्लैक विडो में दिखेंगी मोना सिंह, शमिता शेट्टी व स्वस्तिका

Web Series: इंटरनेशनल बेव सीरीज ब्लैक विडो के इंडियन वर्जन के लिए ZEE 5 ने मोना सिंह, स्वस्तिका मुखर्जी और शमिता शेट्टी को कास्ट किया

Updated: Sep 05, 2020 05:24 PM IST

Black Widows: ब्लैक विडो में दिखेंगी मोना सिंह, शमिता शेट्टी व स्वस्तिका
Photo Courtesy: DNA

वर्ल्डवाइड फेमस वेब सीरीज "ब्लैक विडो" का इंडियन वर्ज़न जल्द ही दर्शकों को देखने को मिलेगा। इस वेबसीरीज में एक्ट्रेस मोना सिंह, स्वस्तिका मुखर्जी और शमिता शेट्टी लीड रोल में नजर आएंगी। स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म ZEE5 ने शुक्रवार को इसकी घोषणा की है। NENT स्टूडियो यूके के साथ 'ब्लैक विडो' के 12-12 एपिसोड्स के दो सीज़न बनाने का करार किया है।

वेब सीरीज "ब्लैक विडो" के डायरेक्शन की जिम्मा बिरसा दासगुप्ता को सौंपा गया है। इस वेब सीरीज में शरद केलकर, राइमा सेन, परमब्रत चट्टोपाध्याय, आमिर अली और सब्यसाची चक्रवर्ती भी नजर आएंगी। वेब सीरीज "ब्लैक विडो" तीन बेस्ट फ्रेंड्स की स्टोरी पर बेस्ड है, जो अपने पतियों की हत्या करने की कोशिश करती हैं। जिसमें एक दोस्त का पति जीवित बच जाता है और बदला लेने की कोशिश करता है। 

इस वेब सीरीज के इंडियन वर्जन से पहले यूक्रेन, एस्टोनिया, लिथुआनिया, मिडिल ईस्ट, मैक्सिको, स्कैंडिनेविया और चेक गणराज्य में अंतरराष्ट्रीय रीमेक के बाद का संस्करण है। इस शो का कुछ हिस्सों को कोलकाता में भी शूट होगा। जून में IANS ने इस शो का इंडियन वर्जन बनाने का ऐलान किया था।

स्कैंडिनेवियाई निर्माता रूप लेहटन और मिको पोला के क्राइम ड्रामा हिट “ब्लैक विडो” के इंडियन वर्जन के बारे में मोना सिंह का कहना है कि “सुरक्षा उपायों के बीच फिर से काम करना शुरू करना बहुत अच्छा लग रहा है। यह प्रोजेक्ट अपने आप में काफी रोमांचक है। एक लोकप्रिय अंतरराष्ट्रीय शो का हिस्सा बनना उनके लिए एक बड़ा अवसर है।” उनका कहना है कि उन्हे अपने किरदारों को लेकर काफी लिबर्टी दी गई है। बस कोशिश यही है कि अपने रोल में बेस्ट परफॉर्म कर सकें। 

वहीं इस शो के बारे में स्वस्तिका का कहना है कि “कोलकाता में शूटिंग करना मजेदार है, जहां मैं बड़ी हुई हूं। यहां वो अपनी हेल्थ और सेफ्टी दोनों पर ध्यान दे रही हैं। उनका कहना है कि यह हम सभी के लिए एक ड्रीम प्रोजेक्ट है। बिरसा जैसे प्रतिभाशाली निर्देशक और अभूतपूर्व कलाकारों के साथ एक अंतर्राष्ट्रीय शो का हिस्सा होने का मौका बार-बार नहीं मिलता। स्वस्तिका मुखर्जी ने हाल ही में "दिल बेचार" और अमेज़ॅन सीरीज "पताल लोक" में भी काम किया है।

वहीं शमिता शेट्टी ने इस प्रोजक्ट के बारे में कहा है कि “यह आपके रन-ऑफ-द-मिल स्टोरीलाइन नहीं है और साथ ही, यह एक शैली है जिसे भारत में अंतरराष्ट्रीय स्तर पर नहीं देखा गया है। डार्क ह्यूमर को समझना मुश्किल है और एक्टिंग करने के लिए कठिन भी है! लेकिन हम सर्वश्रेष्ठ प्रयास कर रहे हैं। ”

फैंस को इस सीरीज का बेसब्री से इंतजार है। इस समय Zee5 शो की शूटिंग चल रही है। अभी दो सीज़न की शूटिंग की जा रही है। पहला सीज़न दिसंबर में रिलीज़ होने की उम्मीद है।