बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को हुआ कोरोना, माता-पिता और बहन पहले से हैं संक्रमित

दीपिका के पिता हफ्ते भर से कोरोना संक्रमित हैं, तबियत बिगड़ने के बाद बेंगलुरु के एक निजी अस्पताल में उन्हें एडमिट कराया गया, अब खुद दीपिका भी कोरोना की चपेट में आ गईं

Updated: May 04, 2021, 11:11 PM IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को हुआ कोरोना, माता-पिता और बहन पहले से हैं संक्रमित
Photo Courtesy: The News Minute

बेंगलुरु। बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण कोरोना संक्रमण की चपेट में आ गईं हैं। खबर है कि दीपिका की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। दीपिका के कोरोना संक्रमित होने की खबर आने के बाद फैंस उनके जल्द स्वस्थ होने की दुआएं कर रहे हैं। राहत की बात यह है कि उन्हें माइल्ड सिंप्टम्स है और उन्होंने घर में खुद को आइसोलेट कर लिया है।

दरअसल, दीपिका इन दिनों अपने माता-पिता के घर बेंगलुरु में थी। पिछले हफ्ते ही उनके परिवार के सभी लोग कोरोना की चपेट में आ गए थे। दीपिका के पिता व दिग्गज बैडमिंटन खिलाड़ी रहे प्रकाश पादुकोण, मां उज्ज्वला और छोटी बहन अनिशा को पिछले हफ्ते ही कोरोना हो गया था। इसके बाद सभी लोग घर में ही क्वारंटाइन हो गए थे। इसी बीच मंगलवार को खबर आई कि दीपिका भी संक्रमण के चपेट से नहीं बच पाईं हैं और उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। 

हालांकि, 65 वर्षीय प्रकाश पादुकोण की तबियत ज्यादा बिगड़ने के बाद उन्हें बेंगलुरु स्थित एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां डाक्टरों की टीम उनका इलाज कर रही है। रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि उनकी रिकवरी अच्छी है, वे खतरे से बाहर हैं। फिलहाल उन्हें 3-4 दिन और अस्पताल में रहना होगा। गौरतलब है कि 1980 में प्रकाश पादुकोण ने ऑल इंग्‍लैंड चैंपियनशिप टाइटल जीता था, यह टाइटल जीतने वाले पहले इंडियन खिलाड़ी हैं। 

देशभर में कोरोना की दूसरी लहर ने खतरनाक रूप धारण कर लिया है। बालीवुड और खेल के मैदान भी कोरोना से बचे नहीं है। सचिन तेंदुलकर, साइना नेहवाल, क्रिकेटर स्पिनर अमित मिश्रा, ऋद्धिमान साहा,  नीतीश राणा, वरुण चक्रवर्ती, संदीप वॉरियर जैसे कई खिलाड़ी कोरोना की चपेट में आ चुके हैं। उधर बालीवुड में कैटरीना कैफ, आमिर खान, सोनू सूद, रणबीर कपूर, कार्तिक आर्यन,  मनोज बाजपेयी, आर. माधवन, परेश रावल, अक्षय कुमार, आलिया भट्ट, गोविंदा, संजय लीला भंसाली, नीतू कपूर, रणधीर कपूर कोरोना की चपेट में आ चुके हैं। इनमें से कई कलाकार कोरोना से पूरी तरह ठीक हो गए हैं।