फैंस को भा गई घनी कूल छोरी, रश्मि रॉकेट का गरबा सांग हुआ वायरल

15 अक्टूबर को दशहरे के मौके पर रिलीज होगी तापसी पन्नू की फिल्म रश्मि रॉकेट, बेमिसाल एथलीट का किरदार निभाती नजर आएंगी एक्ट्रेस

Updated: Sep 29, 2021, 12:55 PM IST

फैंस को भा गई घनी कूल छोरी, रश्मि रॉकेट का गरबा सांग हुआ वायरल
Photo Courtesy: Instagram

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू एक के बाद एक सुपरहिट फिल्मों का हिस्सा बनी हैं। जल्द ही उनकी एक नई फिल्म रिलीज होने वाली है रश्मि रॉकेट। जिसके लिए उन्होंने काफी मेहनत की है। हाल ही में फिल्म का एक नया गाना रिलीज हुआ है। इस घनी कूल छोरी गाने में तापसी गरबा खेलते नजर आ रही हैं।

 

फैंस को गाना काफी पसंद आ रहा है। इस गाने के बाद फिल्म के लिए लोगों की एक्साइटमेंट बढ़ गई है। फिल्म नवरात्री के दौरान रिलीज होने वाली है। फिल्म का गरबा अभी से लोगों की जुबान पर  चढ़ गया है। रश्मि रॉकेट के बारे में कहा जा रहा है कि यह एक पारंपरिक गुजराती फिल्म है, इसलिए नवरात्रि के गाने की उम्मीद फैंस को थी।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Taapsee Pannu (@taapsee)

इस गाने को टिपिकल गुजराती स्टाइल में फिल्माया गया है। तापसी का गरबा लुक भी वायरल हो रहा है। गाने में वे गुजराती घाघरा पहने हैं। दोस्तों के साथ गरबा खेल रही हैं। घनी कूल छोरी गाना तापसी औऱ प्रियांशु पर फिल्माया गया है। जिसमें वे गरबा खेलते नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर इस गाने को लाखों बार देखा जा चुका है। फैंस इस नवरात्रि पर इसी गरबा गाने पर थिरकने वाले हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Taapsee Pannu (@taapsee)

तापसी ने अपने इंस्टाग्राम पर गाने का वीडियो शेयर किया है। वे कैप्शन में लिखती हैं कि ‘अपने गरबा जूतों को पहनने का वक्त आ गया है।’  

फिल्म रश्मि रॉकेट में संगीत अमित त्रिवेदी का है, गाना भूमि त्रिवेदी ने गया है। यह फेस्टिव सान्ग फैंस को थिरकने को मजबूर कर रहा है। तापसी की यह फिल्म 15 अक्टूबर को ZEE5 पर रिलीज होगी। फिल्म में  एथलीट नजर आने के लिए तापसी ने जमकर मेहनत की है। ट्रेलर को भी फैंस ने काफी पसंद किया था।  

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Taapsee Pannu (@taapsee)

 रश्मि रॉकेट एक एथलीट पर आधारित स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म है, वे गुजरात के कच्छ की लड़की के रोल में हैं। फिल्म में दिखाया गया है कि उस लड़की को तेज दौड़ने का अशर्वाद प्राप्त रहता है। तापसी ने खुद को एथलीट दिखाने के लिए महीनों मेहनत की है। वे कड़ी ट्रेनिंग लेती थी, जिम और खेल के मैदान में घंटों पसीना बहाती थी। फिल्म में रश्मि बनी तापसी के साथ  अभिषेक बनर्जी, प्रियांशु औ सुप्रिया पाठक भी अहम किरदार निभा रही हैं। डायरेक्शन आकाश खुराना का है। फिल्म की स्टोरी अनिरूद्ध गुहा और कनिका ढिल्लों की है।

सांड की आंख फेम एक्ट्रेस रश्मि रॉकेट के अलावा इंडियन विमंस क्रिकेट टीम की पूर्व कैप्टन मिताली राज की बायोपिक शाबाश मिट्ठू में नजर आने वाली हैं। तापसी मिताली राज का किरदार निभा रही हैं। वहीं उनकी फिल्म हसीन दिलरुबा रिलीज हो चुकी है। लूप लपेटा का भी फैंस को इंतजार है।