रिलीज के पहले ही कंगना की फिल्म थलाइवी बटोर रहीं सुर्खियां, एक्ट्रेस का दावा यह उनके करियर की बेस्ट फिल्म

जे जयललिता की बायोपिक को लेकर सोशल मीडिया में मची हलचल, कंगना रनौत ने फिल्म के बारे में बयां किए अपने इमोशन्स, मल्टीप्लेक्स पर कम स्क्रीन मिलने से परेशान चल रही हैं एक्ट्रेस

Updated: Sep 06, 2021, 01:32 PM IST

रिलीज के पहले ही कंगना की फिल्म थलाइवी बटोर रहीं सुर्खियां, एक्ट्रेस का दावा यह उनके करियर की बेस्ट फिल्म
Photo Courtesy: Instagram

बॉलीवुड की कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन कंगना रनोट की फिल्म थलाइवी 10 सितंबर को सिनेमा घरों में रिलीज को तैयार है। लेकिन इसे पर्याप्त स्क्रीन नहीं मिल पा रही है। जिसकी वजह से कंगना मल्टीप्लेक्स मालिकों पर भड़क गई हैं। कंगना ने तो यहां तक कह दिया है कि उन्हें जानबूझकर कम स्क्रीन्स दी जा रही है।

कोरोना महामारी की वजह से फिल्म को पहले ओटीटी पर रिलीज करने का फैसला किया था। बाद में थिएटर में रिलीज का फैसला लिया गया है। लेकिन कम स्क्रीन्स दी जा रह हैं। थिएटर मालिक भी कोरोना प्रोटोकॉल को लेकर डरे हुए हैं, जिसकी वजह से उन्हें ऐसा करना पड़ रहा है।

 

अभिनेत्री कंगना रनौत अपनी फिल्म, थलाइवी की नाटकीय रिलीज का इंतजार कर रही हैं, जो 10 सितंबर को स्क्रीन पर आएगी। उन्होंने फिल्म की स्क्रीनिंग के बाद इंस्टाग्राम कहानियों को लिया, और इसे 'अपने करियर की सर्वश्रेष्ठ फिल्मों' में से एक बताया, इसलिए दूर।

 

बायोपिक में तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जे जयललिता की भूमिका निभाने वाली कंगना ने यह भी उल्लेख किया कि यह एक 'पूर्ण' अनुभव था और उन्हें उम्मीद थी कि यह दर्शकों को सिनेमाघरों में वापस लाएगा।

 

इंस्टाग्राम पर कंगना ने फिल्म को लेकर बहुत सी बातें लिखी हैं, वे इसे अफने करियर की बेस्ट फिल्म बता रही हैं। वे लिखती हैं कि ‘मेरे करियर की अब तक की सबसे बेहतरीन फिल्म थलाइवी देखने का अनुभव कितना सुखद रहा।‘

 

 

और पढ़ें: कंगना ने शेयर किया दिलचस्प वीडियो, दो थलाइवी साथ आईं नजर

एक अन्य पोस्ट में उन्होंने उम्मीद जताई है कि हिंदी मल्टीप्लेक्स भी फिल्म को चलाएंगे। साथ ही उन्होंने उम्मीद जताई है कि फिल्म दर्शकों को सिनेमाघरों में वापस लौटाने में सफल होगी।

थलाइवी तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जयललिता की बायोपिक है। जिसमें उनके फिल्मी और राजनीतिक करियर को दिखाया गया है। कंगना के साथ फिल्म में साउथ के सुपर स्टार अरविंद स्वामी एमजीआर के रोल में नजर आने वाले हैं। फिल्म के संगीतकार जीवी प्रकाश है। डायरेक्शन एएल विजय का है।

फिल्म में जयललिता के जीवन के कई अनछुए पहलुओं को दिखाया गया है। उनका छोटी सी उम्र में एक्ट्रेस बनना और फिर तमिल सिनेमा का जानामाना चेहरा बनने के साथ-साथ तमिलनाडु की राजनीति में क्रांतिकारी नेता के उदय होने की यात्रा बड़े पर्दे पर देखने के लिए फैंस बेताब हैं।