एक बार फिर दिखी करीना कपूर के छोटे बेटे की झलक, लेकिन चेहरा देखने के लिए फैंस को करना होगा कुछ और इंतजार

छोटे भाई के साथ नजर आए तैमूर, पापा सैफ भी बच्चे के साथ खेलते दिखे, मम्मी करीना ने छुपाया छोटे बेटे का चेहरा

Updated: Apr 16, 2021, 02:50 PM IST

एक बार फिर दिखी करीना कपूर के छोटे बेटे की झलक, लेकिन चेहरा देखने के लिए फैंस को करना होगा कुछ और इंतजार
Photo courtesy: Instagram

बॉलीवुड की बेबो याने करीना कपूर सोशल मीडिया पर कितनी एक्टिव हैं, इस बात का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि उनके किए पोस्ट चंद मिनटों में ही वायरल हो जाती हैं। हाल ही में करीना ने अपनी फैमिली फोटो शेयर की है। जिसमें उनके छोटे बेटे की झलक भी दिखाई दे रही है। फोटो इंस्टाग्राम पर काफी पसंद किया जा रहा है। जिसमें बड़े भाई तैमूर अपने छोटे भाई के साथ खेलते नजर आ रहे हैं। वहीं उनके पापा सैफ भी बैठे हैं। दोनों बच्चों को देख रहे हैं।

 

इस फोटो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि तैमूर की नजरें छोटे भाई के चेहरे से हट नहीं रहीं हैं। वे एकटक उन्हें देख रहे हैं। लेकिन करीना ने इस फोटो में बच्चे का चेहरा छुपा दिया है।

करीना ने लिखा है कि 'मेरा वीकेंड कुछ ऐसा है और आपका?  10 मिनट में ही फोटो को 2 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके थे। वहीं 8 मार्च को महिला दिवस के मौके पर करीना कपूर ने अपने छोटे बेटे की पहली तस्वीर शेयर की थी। ब्लैक एंड वाइट सेल्फी में बच्चे का चेहरा नहीं दिखा था।

 

दरअसल सैफ और करीना नहीं चाहते की उनके छोटे बेटे की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हों। दरअसल करीना और सैफ के बड़े बेटे को मीडिया से काफी अटेंशन मिलता  रहा है। कई बार तो तैमूर कैमरा देखकर परेशान तक हो जाते थे। लेकिन अब तो आलम यह है कि मां करीना और पापा सैफ से पहले ही छोटे नवाब याने तैमूर मीडिया के सामने पोज देने लग जाते हैं। वे बॉलीवुड के सबसे चहते स्टार किड्स में से एक हैं। करीना से ज्यादा चर्चे उनके बेटे की होती है।

बता दें की कुछ महीने पहले ही करीना ने अपने छोटे बेटे को जन्मदिया है। जिसके साथ वे अपने नए घर में रह रही हैं। यहां दोनों बच्चों के लिए खास स्पेस डिजाइन किया गया है। बच्चों के लिए स्पेशल नर्सरी तैयार की गई है। वर्क फ्रंट की बात करें तो करीना की फिल्म लाल सिंह चड्ढा रिलीज को तैयार है, दिसंबर में रिलीज की अटकलें लगाई जा रही थीं, लेकिन कोरोना की वजह से कई फिल्मों की रिलीज टल गई है, ऐसे में आमीर खान करीना कपूर स्टारर लाल सिंह चड्ढा का क्या होता है।अपनी डिलिवरी के पहले ही करीना ने फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली थी।