माथे पर सिंदूर, हाथों में लाल चूड़ा पहने दिखीं मिसेज कौशल, कैटरीना के मैरिड लुक से नहीं हट रही फैंस की नजर

पति के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आई कैटरीना कैफ, शादी के बाद विक्की कैटरीना का पहला पब्लिक अपीयरेंस, हाथों में हाथ थामें दिखे मेड फॉर इच अदर कपल

Updated: Dec 14, 2021, 01:40 PM IST

Photo Courtesy: instagram
Photo Courtesy: instagram

राजस्थान में शाही शादी के बाद विक्की और कैटरीना पहली बार मुंबई लौटे हैं। वे सवाई माधोपुर से ही मलादीव रवाना हो गए थे। अब हनीमून मनाकर वापस आए हैं। हाथों में हाथ थामें कपल के चेहरे पर शादी की खुशी साफ तौर पर नजर आ रही थी। कैटरीना का मिसेस कौशल लुक फैंस को काफी पंसद आ रहा है। मुंबई एयरपोर्ट पर स्पाट कपल मेड फॉर इच अदर नजर आ रहा था। कैटरीना ने मांग में सिंदूर, गले में मंगलसूत्र, हाथों में लाल चूड़ा पहन रखा था। वे लाइट पिंक कलर के चूड़ीदार में सुंदर लग रही थीं। वहीं विक्की कौशल ऑफ व्हाइट शर्ट और पैंट पहने थे। दोनों एक-दूसरे को कॉम्प्लीमेंट करते नजर आ रहे थे।  एयरपोर्ट पर मीडिया को देखते ही दोनों ने मुस्कुराते हुए पोज दिए।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by BollywoodNow (@bollywoodnow)

लोगों से नजर बचाते हुए विक्की और कैटरीना 10 दिसंबर को मालदीव चले गए थे। शादी की फोटोज सोशल मीडिया पर लगातार शेयर कर रहे थे। सबसे पहले शादी की फोटोज 9 दिसंबर की रात को शेयकर की। फिर हल्दी, मेहंदी और संगीत की फोटोज शेयर की।

और पढ़ें:सिर पर पल्लू लिए रोमांटिक अंदाज में नजर आईं कैटरीना, साड़ी में दिखा गॉर्जियस अवतार

वहीं लेटेस्ट पोस्ट में कपल ने सवाई माधोपुर के शादी महल में रॉयल फोटोशूट करवाया। न्यूलीवेड कपल की तस्वीरें वायरल हो रही हैं। फैंस कैटरीना के चेहरे से नजरें नहीं हटा पा रहे हैं।    

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by BollywoodNow (@bollywoodnow)

15 दिसंबर से विक्की और कैटरीना शूटिंग शुरू करने वाले हैं। कपल जल्द ही बॉलीवुड के लिए एक रिसेप्शन पार्टी देने वाला है, लेकिन कोरोना के बढ़ते संक्रमण की वजह से ऐसा होने में दिक्कतें आती नजर आ रही हैं। करीना कपूर, महीप कपूर, अमृता अरोरा कोरोना संक्रमित मिली हैं।