फिल्म के सेट पर गिरे अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती, रोकी गई शूटिंग

मसूरी में द कश्मीर फाइल्स की शूटिंग के दौरान सेट पर गिरे मिथुन चक्रवर्ती, फूड प्वायज़निंग के कारण ख़राब थी सेहत, बीमार होने के बावजूद पूरा किया अपना सीन

Updated: Dec 21, 2020, 09:45 PM IST

फिल्म के सेट पर गिरे अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती, रोकी गई शूटिंग
Photo Courtesy : ibc24

मसूरी में एक फिल्म के सेट पर मिथुन चक्रवर्ती की तबीयत खराब हो गई, जिसकी वजह से वे एक्शन सीक्वेंस  के शूट के दौरान गिर गए। खबर है कि मिथुन चक्रवर्ती को फूड प्वॉयज़निंग हुई थी। डायरेक्टर एक एक्शन सीन की शूटिंग बड़े पैमाने पर कर रहे थे। सारा सीक्वेंस मिथुन के किरदार से जुड़ा था, लेकिन उनकी हालत लगातार खराब होती जा रही थी। यहां तक कि वे खड़े भी नहीं हो पा रहे थे। लेकिन कुछ समय का ब्रेक लेने के बाद मिथुन ने सीक्वेंस पूरा किसी तरह पूरा किया। 

डायरेक्टर विवेक का कहना है कि ऐसी हालत में कोई आम व्यक्ति खड़ा नहीं हो सकता, फिर शूटिंग तो संभव ही नहीं थी। लेकिन मिथुन दा ने केवल कुछ समय का ब्रेक लिया और फिर वापस आ गए। फिर उन्होंने बिना टाइम बरबाद किए शूटिंग पूरी कर ली। मिथुन की तारीफ करते हुए डायरेक्टर ने कहा कि वे वाकई एक सुपरस्टार हैं। मिथुन ने डायरेक्टर से कहा कि अपने 40 साल के फिल्मी करियर में वे कभी बीमार नहीं पड़े हैं। उस दिन का एक्शन सीन शूट करने के बाद फिल्म का शूट एक दिन के लिए रोक दिया। 'द कश्मीर फाइल्स  में मिथुन के अलावा अनुपम खेर और पुनीत इस्सर भी अहम किरदार निभा रहे हैं।

फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' अगले साल रिलीज होनी है। मिथुन इससे पहले 'द ताशकंद फाइल्स' में नजर आए थे।  इस थ्रिलर फिल्म में श्वेता बासु और नसीरुद्दीन शाह के साथ मिथुन ने अहम भूमिका निभाई थी। मिथुन हिन्दी के अलावा बांग्ला फिल्मों में भी काम करते रहे हैं।