फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली कोरोना संक्रमित, गंगूबाई काठियावाड़ी की शूटिंग पर लगा ब्रेक

संजय लीला भंसाली की कोरोना रिपोर्ट आई पॉजिटिव, आलिया भट्ट, अजय देवगन के साथ कर रहे थे शूटिंग, रणबीर कपूर के भी कोरोना पॉजिटिव होने की आ रही है ख़बर

Updated: Mar 09, 2021, 12:22 PM IST

Photo Courtesy: twitter
Photo Courtesy: twitter

मुंबई। बॉलीवुड में कोरोना का कहर लगातार बढ़ता जा रहा है। फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। उनकी तबीयत कई दिनों थोड़ी नासाज थी, जिसके बाद उन्होंने डॉक्टर से संपर्क किया। लक्षण दिखने पर उनका कोरोना टेस्ट करवाया गया, जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इससे पहले आज ही खबर आई कि अभिनेता रणबीर कपूर की कोरोना टेस्ट भी पॉजिटिव आई है।

संजय लीला भंसाली ने खुद को घर पर ही आइसोलेट कर लिया है। वे डॉक्टरों की सलाह पर दवाएं ले रहे हैं। भंसाली के संक्रमित होने के बाद फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी की शूटिंग कुछ दिनों के लिए रोक दी गई है। फिल्म की पूरी टीम का कोरोना टेस्ट करवाने की तैयारी की जा रही है। आलिया की इस फिल्म की शूटिंग फिल्मसिटी में एक बड़े सेट पर हो रही थी। इसमें लीड रोल निभा रही आलिया भट्ट को भी एहतियात के तौर पर आइसोलेट होने की सलाह दी जा रही है। फैंस को आलिया की फिक्र है, जिसके चलते सोशल मीडिया पर लोग उन्हें कई तरह की सलाह दे रहे हैं।

गंगूबाई काठियावाड़ी के टीजर को काफी पसंद किया गया था। आलिया की एक्टिंग, उनके लुक और स्टाइल की फैंस और क्रिटिक्स ने जमकर तारीफ की है। गंगूबाई काठियावाड़ी इसी साल 30 जुलाई को रिलीज होनी है।

और पढ़ें: छा गई गंगूबाई काठियावाड़ी, शाहिद ने लिखा गुंडी तो तू हमेशा से थी अब डॉन बन गई

मंगलवार सुबह की रणबीर कपूर के कोरोना संक्रमित होने की खबर उनकी मां ने सोशल मीडिया पर दी थी।

 

नीतू सिंह ने बताया था कि रणबीर का कोरोना टेस्ट पॉज़िटिव आई है और उनका इलाज जारी है। वे क्वॉरंटाइन में हैं और उनकी सेहत में सुधार है।

और पढ़ें: अभिनेता रणबीर कपूर बीमार

इससे पहले बॉलीवुड की कई हस्तियां कोरोना की चपेट में आ चुकी हैं, इनमें खुद नीतू कपूर, वरुण धवन, अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन, अर्जुन कपूर, मलाइका अरोड़ा, कृति सेनन, कनिका कपूर, किरण कुमार कोरोना संक्रमित हो चुके हैं। बालीवुड में सबसे पहली कोरोना संक्रमित होने वालों में सिंगर कनिका कपूर थीं। वहीं सबसे पहले वैक्सीन लगवाने वाली बालीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शिरोडकर हैं, उन्होंने UAE में कोरोना की वैक्सीन की डोज लगवाई थी। जिसका फोटो उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था। वहीं ऋतिक रोशन पिता राजेश रोशन और उनकी मां कोरोना वैक्सीन लगवा चुकी हैं, वहीं सैफ अली खान, हेमा मालिनी, कमल हसन, जानी लीवर भी कोरोना वैक्सीन का पहला डोज ले चुके हैं।