विद्या बालन की नई फिल्म शेरनी का ट्रेलर रिलीज, दमदार फॉरेस्ट ऑफीसर के रोल में आईं नजर

घनघोर जंगलों में टाइगर की तलाश में निकली विद्या बालन, अमेजॉन प्राइम पर रिलीज हुआ ट्रेलर, 18 जून को रिलीज होगी फिल्म

Updated: Jun 02, 2021, 02:33 PM IST

विद्या बालन की नई फिल्म शेरनी का ट्रेलर रिलीज, दमदार फॉरेस्ट ऑफीसर के रोल में आईं नजर
Photo courtesy: twitter

अमेजॉन प्राइम वीडियो पर विद्या बालन की नई फिल्म शेरनी का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हो गया है। 2 मिनट 16 सेकंड के ट्रेलर में फिल्म की कहानी का सार दिखाया गया है। दमदार IFS के किरदार में विद्या बालन खूब जचीं हैं। उनके साथ स्क्रीन पर शरत सक्सेना, मुकुल चड्डा, विजय राज, इला अरुण, बृजेंद्र कला और नीरज काबी भी अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेरते नजर आ रहे हैं। फिल्म का डायरेक्शन न्यूटन फेम अमित मसुरकर ने किया है।

 

फिल्म का ट्रेलर फैंस को पसंद आ रहा है। फैंस को विद्या बालन की इंटेंस एक्टिंग पसंद आ रही है। फॉरेस्ट ऑफिसर बनीं विद्या पुरुष प्रधान कहे जाने वाली इस फील्ड में पुरुष अधिकारियों से कंधे से कंधा मिलाकर काम करती हैं। फिल्म के ट्रेलर में दिखाया गया है कि जंगल के टाइगर गांव वालों के लिए खतरा बनते जा रहे हैं।  ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम पर 18 जून को फिल्म रिलीज होगी।  फिल्म के सॉंग्स भी लोगों को पसंद आ रहे हैं।

शेरनी के ट्रेलर में दिखाया गया है कि एक फेमस टाइगर रिजर्व का एक टाइगर आदमखोर हो जाता है। जिससे स्थानीय लोगों का जीना दूभर हो जाता है। इस स्थिति को कंट्रोल करने के लिए एक लेडी फॉरेस्ट  ऑफीसर को भेजा जाता है। फिल्म में विद्या एक संजीदा अफसर के किरदार में हैं। वे जंगल की स्थिती को पूरी तरह से कंट्रोल करने की कोशिश करती हैं, वहीं परिवार की जिम्मेदारियां भी संभालती हैं। 

और पढ़ें: विद्या बालन की अपकमिंग फिल्म शेरनी का फर्स्ट लुक आया सामने

लेकिन कहानी में मोड़ तब आता है जब विद्या की कोशिशों पर उनके साथी पुरुष अफसर रोड़ा बनते हैं। फिल्म का अंत क्या होगा इसे जानने के लिए फैंस को 18 जून तक इंतजार करना होगा। आदमखोर टाइगर का क्या होगा, विद्या किस तरह इस स्थिति पर काबू पाएंगी।

विद्या एक के बाद एक नए किरदारों में नजर आ रही हैं, इससे पहले उनकी एक फिल्म नटखट आई थी। जिसमें वे एक बच्चे की मां के किरदार में थीं।  वहीं शकुंतला देवी में वे एक गणितज्ञ के किरदार में खूब जचीं थी। फिल्म शेरनी की शूटिंग मध्यप्रदेश के सिवनी, बालाघाट के जंगलों में हुई है। फिल्म का फर्स्ट लुक 17 मई को सामने आया था, तब से ही फिल्म के लिए लोगों में उत्सुकता देखने को मिल रही है। अब फिल्म की रिलीज का इंतजार है।