राज की कंपनी छोड़ने वाली शिल्पा शेट्टी ने कहा मेरा पति निर्दोष है

अपने पति के बचाव में उतरीं शिल्पा शेट्टी, बोलीं porn नहीं erotica फिल्में बनाते हैं राज, 6 घंटे की पूछताछ में किए कई खुलासे, बोली लंदन में रहने वाले बहनोई देखते थे ऐप से जुड़ा कामकाज

Updated: Jul 27, 2021, 09:16 PM IST

राज की कंपनी छोड़ने वाली शिल्पा शेट्टी ने कहा मेरा पति निर्दोष है
Photo Courtesy: Instagram

राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी की मुसीबतें बढ़ती जा रही हैं, राज के कई दफ्तरों में पुलिस ने जांच पड़ताल की है। शुक्रवार को 27 जुलाई तक पुलिस रिमांड बढ़ने के साथ ही राज को बंगले पर ले जाया गया और शिल्पा शेट्टी के साथ आमने सामने बैठाकर करीब 6 घंटे तक पूछताछ की गई। खबरों की मानें तो शिल्पा शेट्टी ने अपने पति राज को निर्दोष बताते हुए कहा है कि पोर्न नहीं बल्कि एराटिक याने प्रेम काव्य बनाते थे। शिल्पा का कहना है कि उनके पति का पोर्न फिल्मों से कोई लेना देना नहीं है।

हॉटशॉट से ज्यादा अश्लीलता OTT प्लेटफॉर्म पर

 वहीं इरोटिक कंटेट के बारे में शिल्पा ने कहा है कि इनदिनों ऐसी कई मूवीज ओटीटी प्लेटफार्मों पर आसानी से उपलब्ध है, जो कि हॉटशॉट पर उपलब्ध से कंटेट से ज्यादा अश्लील हैं। बताया जा रहा है कि राज और शिल्पा ने ऐसे किसी तरह के वीडियो निर्माण में शामिल होने से इनकार किया। वहीं इससे पहले राज कुंद्रा ने पुलिस को बताया था कि लंदन में उनके बहनोई प्रदीप बख्शी हाटशाट का काम देखते थे। उन्होंने केवल व्हाट्सएप के जरिए केवल बातचीत की है।  

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार दोनों ने अश्लील फिल्म निर्माण में किसी तरह के शामिल होने से इनकार किया है। मुंबई की क्राइम ब्रांच पुलिस ने राज और शिल्पा के जुहू स्थित 100 करोड़ के घर से इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स जब्त किए हैं। जिनकी जांच के बाद कई खुलासे होने की उम्मीद है। वहीं राज के साथ-साथ शिल्पा के बैंक खातों की भी जांच होने की संभावना है।

शिल्पा ने राज की कंपनी से दिया इस्तीफा

हाटशाट ऐप्स के करीब 20 लाख सब्सक्राइबर्स हैं। जहां कथित अश्लील फिल्में अपलोड होती थी।  वहीं शिल्पा ने कुछ दिनों पहले ही अपने पति की कंपनी विवान इंडस्ट्री के डायरेक्टर के पद से इस्तीफा दे चुकी है। पुलिस यहा के CCTV चेक करने में जुटी है कि सर्वर से डाटा किसने डिलीट किया। साथ ही फॉरेंसिक एक्सपर्ट्स डाटा रिकवर करने में जुटे हैं।

और पढ़ें: पुलिस को 25 लाख की घूस देकर गिरफ्तारी से बचते रहे राज कुंद्रा, फरार आरोपी यश ठाकुर का खुलासा

शिल्पा के बचाव में उतरीं बहन शमिता

सोशल मीडिया पर राज और शिल्पा को जमकर ट्रोल किया जा रहा है। वहीं दोनों की पूरी फैमिली कपल के सपोर्ट में खड़ी है। शिल्पा की छोटी बहन शमिता ने शिल्पा की कम बैक फिल्म की रिलीज के मौके पर एक पोस्ट किया और उसमें वे उनका हौसला बढ़ाते हुए नजर आई हैं।

शिल्पा की फिल्म हंगामा 2 का पोस्टर भी शेयर किया है। वे लिखती है कि डार्लिंग मुनकी (शिल्पा) को हंगामा 2 की रिलीज पर बधाई। साथ ही उन्होंने लिखा है कि इस फिल्म के लिए उन्होंने कितनी मेहनत की है, वे पूरी टीम की मेहनत को सराहते हुए कहती हैं कि उन्होंने लाइफ के कई उतार-चढ़ाव देखे हैं साथ ही शमिता ने भरोसा जताया है कि हर हाल में उनकी बहन मजबूत होकर ही बाहर निकली है। वे कहती है कि यह वक्त भी बीत जाएगा। 

और पढ़ें:शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा की न्यायिक हिरासत 27 जुलाई तक बढ़ी

शमिता के लिए राज ला रहे थे नया एप

वहीं राज की फिल्मों की एक्ट्रेस रह चुकी गहना वशिष्ठ की मानें तो राज अपनी साली साहिबा याने शमिता शेट्टी के लिए एक नया ऐप बॉलीफेम लॉन्च करने वाले थे जिसमें शमिता काम करने वाली थीं। राज ने अपने बॉलीफेम ऐप के जरिए म्यूजिक वीडियो, फिल्म्स के साथ-साथ, चैट शो, रियलटी शो, दिखाने की प्लानिंग की थी।शिल्पा ने अपनी कमबैक फिल्म हंगामा 2 देखने की अपील अपने फैंस से की है। यह  फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर उपलब्ध है।