क्यों फराह खान ने कहा चुरा के एड मेरा शिल्पा चली

शिल्पा शेट्टी और फराह खान का मस्ती भरा वीडियो वायरल, फराह और शिल्पा ने एड फिल्म के सेट पर मचाया धमाल

Updated: Feb 10, 2021, 12:36 PM IST

Photo Courtesy: Instagram
Photo Courtesy: Instagram

बॉलीवुड दीवा शिल्पा शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कोरियोग्राफर फराह खान के साथ खुद का एक मजेदार वीडियो शेयर किया है। जिसमें दिखाया गया है कि वो दोनों एक साथ किसी कमर्शियल के लिए शूट कर रही हैं। वीडियो में शिल्पा अपने शॉट का इंतजार करती हुई दिखाई दे रही हैं, तभी वहां फराह आती हैं और कहती हैं कि शिल्पा ने उनका कर्मशियल एड चुरा लिया है। फराह मस्ती करते हुए कहती हैं कि शिल्पा ने उनके पेट पर लात मारी है, फिर शिल्पा मजाकिया अंदाज में कहती हैं कि उन्हें ये कमर्शियल एड पेट की वजह से ही मिला है। फिर दोनों हसंते हुए कहती हैं कि दोनों मिलकर कमर्शियल एड करेंगी।

 

 

सोशल मीडिया पर शिल्पा की पोस्ट वायरल हो रही है। फैंस इसपर कई मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं। शिल्पा हमेशा की तरह ब्यूटीफुल नजर आ रही हैं। उन्होंने रेड साड़ी के साथ स्टाइलिश ब्लाउज और ज्वैलरी कैरी की है। जबकि फराह सिंपल कैजुअल लुक में नजर आ रही हैं।

वहीं शिल्पा का एक और वीडियो फैंस को काफी पसंद आ रहा है। जिसमें शिल्पा अपनी कमर मटकाती नजर आ रही हैं।

 

वर्क फ्रंट की बात करें तो जल्द ही शिल्पा फेमस डांस रियलिटी शो ‘सुपर डांसर चैप्टर 4’ में जज के तौर पर नजर आने वाली हैं। इस शो के पिछले तीनों सीजन सुपर डुपर हिट हुए थे। दर्शकों ने उसे काफी पसंद किया था। अब सुपर डांसर का चौथा सीजन देखने को मिलेगा। इसमें चार साल से 14 साल तक के बच्चे भाग ले सकते हैं।

सुपर डांसर चैप्टर 4 में शिल्पा शेट्टी, कोरियोग्राफर गीता कपूर और जाने माने फिल्म निर्माता अनुराग बसु जजों की भूमिका में होंगे। वहीं शो को होस्ट करने का जिम्मा परितोष त्रिपाठी और रित्विक धनजानी को मिला है। सुपर डांसर चैप्टर 4 के ऑनलाइन ऑडिशन्स 26 जनवरी से जारी हैं। शिल्पा का डांस रियालिटी शो द कपिल शर्मा शो की जगह फरवरी के लास्ट वीक में ऑन एयर होने की खबर है।