धांसू डायलॉग्स के साथ अक्षय कुमार की फिल्म पृथ्वीराज का टीजर आउट, 21 जनवरी को सिनेमाघरों में होगी रिलीज

वायरल हुआ फिल्म पृथ्वीराज का डायलॉग, हिंदुस्तान का शेर आ रहा है फैंस को आया पसंद, पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर कर रही डेब्यू, महारानी संयोगिता के रोल में आएंगी नजर

Updated: Nov 15, 2021, 11:41 AM IST

Photo courtesy: Instagram
Photo courtesy: Instagram

अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर की मोस्ट अवेटेड फिल्म पृथ्वीराज की टीजर सामने आते ही वायरल हो रहा है। यह फिल्म पृथ्वीराज चौहान की जीवन गाथा पर आधारित है। फिल्म अगले साल जनवरी में रिलीज होगी। खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार के साथ रानी संयोगिता के किरदार में पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर नजर आएंगी। इस फिल्म के जरिए मानुषी बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं। इसके लिए अभी से लोगों में एक्साइटमेंट है। फिल्म में संजय दत्त और सोनू सूद भी खास रोल में नजर आएंगे।

टीजर में वॉर सीक्वेंस दिखाया गया है जिसमें अक्षय कुमार अपनी सेना के साथ अपना कवच पहने खड़े हैं। वहीं संजय दत्त भी मैदान में नजर आ रहे हैं। संयोगिता के रोल में मानुषी दिखी हैं, उनका दुल्हन वाला लुक देखते ही बनता है। वहीं सोनू सूद भी टीजर में खास रोल में नजर आए हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Yash Raj Films (@yrf)

 

अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर फिल्म के बारे में अपडेट किया है। पोस्टर शेयर किया है अक्षय ने लिखा है कि गर्व और वीरता पर एक वीर कहानी, सम्राट की भूमिका निभाने पर गर्व है। फिल्म यश राज फिल्म से बैनर तले बनी है, इस साल यश राज फिल्म अपनी गोल्डन जुबली मना रहा है।

फिल्म के डायरेक्टर डाक्टर चंद्रप्रकाश द्विवेदी हैं। इस1.22 मिनट के टीजर में फिल्म की झलक दिखाने की कोशिश की  गई है। फिल्म में एक से बढ़कर एक वार सिक्वेंस हैं। फिल्म देशभक्ति की भावना से भीर हुई हैं। दमदार एक्शन, डयलॉग, स्टाइल सब कुछ देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड हैं।   

फिल्म में एक से बढ़कर एक धमाकेदार डायलॉग्स हैं। टीजर में 'हिंदुस्तान का शेर आ रहा है'' शेर यानी पृथ्वीराज चौहान कहते अक्षय कुमार जमें हैं। फिल्म 21 जनवरी को रिलीज होगी। फिलहाल अक्षय कुमार अपनी हालिया रिलीज सूर्यवंशी की सक्सेस इन्जवाय कर रहे हैं। जो कि 100 करोड़ के क्लब में शामिल होकर कमाई के नए-नए रिकॉर्ड्स बना रही है।