Varun Natasha Wedding: पंजाबी स्टाइल में होगी वरुण धवन और नताशा दलाल की शादी

खास दोस्तों और फैमिली मेंबर्स की मौजूदगी में होगी वरुण धवन की शादी, कोरोना की वजह से बेदह छोटी है गेस्ट लिस्ट, बच्चन और कपूर फैमिली के नाम भी लिस्ट में नहीं होने की खबर

Updated: Jan 23, 2021, 06:47 PM IST

Varun Natasha Wedding: पंजाबी स्टाइल में होगी वरुण धवन और नताशा दलाल की शादी
Photo Courtesy: DNA

करण जौहर के फेवरेट स्टूडेंट्स में से एक वरुण धवन शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। जीहां डेविड धवन के लाडले बेटे वरुण धवन अपनी गर्ल फ्रेंड नताशा दलाल के साथ फेरे लेने वाले हैं। नताशा पेशे से एक फैशन डिजाइनर हैं, वरुण की शादी रविवार 24 जनवरी को पंजाबी रीति रिवाज के हिसाब से होगी।

वरुण और नताशा दलाल बचपन के दोस्त हैं। जब दोनों स्कूल में पढ़ते थे तब उनकी लव स्टोरी एक म्यूजिक कंसर्ट के दौरान शुरु हुई थी। वरुण को नताशा ने पहले तो कई बार रिजेक्ट किया, लेकिन बाद में वरुण की क्यूटनेस पर फिदा हो गई और दिल दे बैठीं। अब दोनों शादी करने जा रहे हैं।

 

बॉलीवुड की फेमस मेंहदी आर्टिस्ट वीना नागदा ने वरुण धवन-नताशा दलाल को मेहंदी लगाई है। वीणा नागदा करीना कपूर, दीपिका पादुकोण, ईशा अंबानी और काजल अग्रवाल को मेंहदी लगा चुकी हैं।  

वरुण और नताशा की शादी में परिवार के अलावा कुछ खास दोस्तों को ही बुलाया गया है। कोरोना की वजह से गेस्ट लिस्ट काफी छोटी रखी गई है। वरुण फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा की डिजाइनर ड्रेस पहनने वाले हैं।

 वरुण धवन की शादी और फेरों की रस्में दिन में होंगी, बाद में ग्रेंड रिसेप्शन रखा गया है। शादी के लिए उनकी पूरी फैमिली अलीबाग के द मेन्शन रिसोर्ट पहुंच चुकी है। वरुण के पापा डेविड धवन, चाचा रोहित धवन, मां लाली समेत उनकी और नताशा की फैमिली अलीबाग में है।

वेडिंग वेन्यू को खूबसूरती से सजाया गया है। संगीत सेरेमनी की जिम्मेदारी करण जौहर ने सम्हाल रखी है। जिसमें आलिया भट्ट, सारा अली, जान्हवी कपूर की पर्फार्मेंस होने की खबर है। वरुण की शादी में बालीवुड की दिग्गज हस्तियों को नहीं बुलाया गया है। खबरों की मानें तो अमिताभ बच्चन, गोविंदा औऱ अनिल कपूर की फैमिली को न्योता नहीं भेजा गया है। केवल कपूर फैमिली से अर्जुन कपूर को बुलाया गया है। शादी के बाद होने वाले रिसेप्शन में बॉलीवुड स्टार्स को बुलाने की बात कही जा रही है।