इसबार बर्थ डे पर ट्राई करें रेनबो थीम डेकोरेशन, खुश होंगे मेहमान होगी ब्यूटीफुल मुस्कान

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर और मीरा ने अपनी बेटी मीशा का 5वां बर्थ डे हाल ही में सेलिब्रेट किया, इस बर्थ डे पार्टी की थीम रेनबो रखी गई थी, जिसे काफी पसंद किया जा रहा है

Updated: Sep 02, 2021, 01:57 PM IST

इसबार बर्थ डे पर ट्राई करें रेनबो थीम डेकोरेशन, खुश होंगे मेहमान होगी ब्यूटीफुल मुस्कान
Photo Courtesy: Instagram

हर इंसान के लिए बर्थ डे का दिन काफी खास होता है, जिसे लेकर वह कई प्लानिंग करता है, औऱ जब बात बच्चों की हो तब कहना ही क्या। फिर तो डेकोरेशन से लेकर डाइनिंग तक सब उनके हिसाब से प्लान करना पड़ता है। वैसे तो इनदिनों ऐसे मौकों के लिए सैकड़ों तरह की थीम मौजूद है। लेकिन बारिश का मौसम और बच्चों की पसंद का ध्यान रखते हुए रेनबो थीम ट्रेंड में है।

हाल ही में शाहिद की वाइफ मीरा राजपूत ने सोशल मीडिया पर अपनी बेटी मीशा के 5वें बर्थ डे की फोटोज शेयर की हैं। इस पार्टी में मीरा ने बच्चों की पसंद का खास ख्याल रखा। रेनी सीजन और बच्चों की च्वाइस को ध्यान में रखते हुए मीरा ने रेनबो थीम रखी थी। जिसमें केक, बलून,स्ट्रीमर्स, रिबन्स, यहां तक की प्लेट्स, कटलरी भी ब्राइट और ब्यूटीफुल कलर्स में रखे थे। रेनबो थीम की च्वाइस मीरा ने की थी।  

 

 वहीं पार्टी के डाइनिंग एरिया में बच्चों के लिए डिस्पोजेबल प्लेट, कप, स्पून औऱ नाइफ रखे गए थे। वहीं बड़ों के  लिए सेंटर टेबल पर कांच की क्राकरी रखी गई थी। टेबल में शाहिद, मीरा औऱ मीशा की फ्रेम की हुई फोटो भी सजाई गई थी।

पार्टी में डिम लाइट्स का यूज किया गया था। जिसकी वजह से थीम औऱ खिलकर उभर रहा था। पार्टी में केक भी रेनबो थीम पर था, जिसमें रेड, यलो, ग्रीन, ब्लू जैसे ब्राइट कलर खिल रहे थे। उसमें बर्थडे का साल यलो कलर का पेस्ट किया गया था।

बर्थ डे की फोटोज शेयर करते हुए मीरा ने लिखा है कि लाइफ ढेर सारे रंगों से बनी है। मीशा का बर्थडे रेनबो, ब्राइट कलर्स और सिंपल डेकोरेशन से सजा था।  उनका कहना है कि उन्होंने ज्यादा डेकोरेशन नहीं किया बस फन लाइट्स का इस्तेमाल किया। मीरा ने बताया है कि पार्टी में उन्होंने इकोफ्रेंडली प्लेट्स और टीशू पेपर का यूज किया था।  अगर आप भी फ्यूचर में कोई पार्टी प्लान करने वाले हैं तो आप भी रेनबो थीम ट्राय कर सकते हैं।