कोरोना के इंफेक्शन से बचाएगी ये अनोखी ड्रेस

Viral Video: सोशल डिस्टेंसिंग के लिए एक महिला ने बनाई घेरदार ड्रेस, सोशल मीडिया में वायरल हो रहा वीडियो

Updated: Nov 26, 2020, 01:54 AM IST

कोरोना के इंफेक्शन से बचाएगी ये अनोखी ड्रेस
Photo Courtesy: Instagram

दो गज दूरी मास्क है जरूरी, यह स्लोगन देश दुनिया में कोरोना से बचाव का एक मात्र तरीका बताया जा रहा है। कई बार ऐसा होता है कि आप सोशल डिस्टेंसिंग फॉलो करना भूल जाते हैं, या चाह कर भी नहीं कर पाते, लेकिन इन दिनों एक से बढ़कर एक तरीके सामने आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर एक महिला ने अपनी ड्रेस का वीडियो शेयर किया है। दावा ये कि उनकी अनोखी ड्रेस सोशल डिस्टेंसिंग में मदद कर रही है।

महिला ने अपनी इस ड्रेस का वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। शे नाम की इस महिला का ने एक ऐसी ड्रेस बनाई है जिससे सोशल डिस्टेंसिंग बनाए रखने में मदद मिल सकती है। दो महीने में तैयार यह ड्रेस देखने में काफी खूबसूरत भी है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ♡ Shay ♡ (@crescentshay)

पिंक कलर की यह ड्रेस 12 फीट लंबी है, इसे बनाने के लिए हूप स्कर्ट बनाया गया है। इसका घेरा सोशल डिस्टेंसिंग में मददगार है। ड्रेस में फ्रिल्स भी लगाई गई हैं, जो स्कर्ट को एक बेहतर लुक दे रही हैं। इंस्टाग्राम पर इस ड्रेस का वीडियो खूब वायरल हो रहा है। अब तक इसे करीब साढ़े 9 लाख लाइक्स और हजारों कमेंट्स मिल चुके हैं। इस ड्रेस को बनाने के लिए शे ने काफी मेहनत की है। ड्रेस से मैच करता मास्क भी शे ने तैयार किया है। शे का कहना है कि यह ड्रेस लाइट वेट है, लिहाजा इसे आसानी से लंबे समय तक पहना जा सकता है। उनके मुताबिक इसे तैयार करने में ज्यादा खर्च भी नहीं आया है।