दुल्हन कोरोना की चपेट में आई तो दूल्हे ने जुगाड़ से की शादी, वायरल हुई तस्वीरें

शादी से तीन दिन पहले दुल्हन को हुआ कोरोना, शानदार आइडिया लगाकर दूल्हे ने की शादी

Updated: Dec 04, 2020, 11:39 PM IST

दुल्हन कोरोना की चपेट में आई तो दूल्हे ने जुगाड़ से की शादी, वायरल हुई तस्वीरें
Photo Courtesy: India TV

न्यूयॉर्क। अमेरिका के कैलिफोर्निया में जब दुल्हन शादी से तीन दिन पहले कोरोना की चपेट में आ गई तो दूल्हे ने हार नहीं मानी और उसी दिन शादी की। सोशल मीडिया पर इस शादी की खूब तारीफ हो रही है। अब आपके मन में यह सवाल आ रहा होगा कि आखिर बिना करीब आये कैसे शादी की होगी। तो चलिए इसका जवाब हम आपको देते हैं।

कैलिफ़ोर्निया के रहने वाले युगल, पैट्रिक डेलगाडो और लॉरेन जिमेनेज़ ने अपनी शादी के लिए बहुत कुछ सोच रखा था। लेकिन जब लॉरेन ने शादी से तीन दिन पहले कोरोना टेस्ट करवाया और टेस्ट में उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई। जिससे दोनों को काफी बड़ा झटका लगा। हालांकि दोनों ने जुगाड़ से शादी उसी दिन की।

पेशेवार फोटोग्राफर जेसिका जैक्सन ने इस शादी की तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, शादी से तीन दिन पहले जब आपकी रिपोर्ट पॉजीटिव आए, तो आप क्या करेंगे। शादी का दिन कैंसिल हो जाएगा या तो आपके लिए सारे दरवाजे बंद कर दिए जाएंगे और आपको पता नहीं चलेगा कि शादी कब होगी।' उसके बाद उन्होंने बताया कि तभी एक शानदार आइडिया आया और एक खूबसूरत शादी हुई। जानिए कैसे लॉरेन जिमेनेज़ क्वारेंटाइन में रहने के बावजूद कैसे पैट्रिक से शादी रचाई।

 

 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरों में देखा जा सकता है दुल्हन एक खिड़की में बैठी है और दूल्हा जमीन पर खड़ा है। दोनों एक रस्सी के जरिए एक दूसरे से जुड़े हैं। जैक्सन ने बताया कि इस मुश्किल वक्त में भी कैसे दोनों ने अंगूठी बदली और अपने प्यार का इज़हार किया।