पाकिस्तान के बलूचिस्तान में फिदायीन हमला, 9 पुलिस अधिकारियों की मौत

पाकिस्तान पुलिस के मुताबिक आत्मघाती हमलावर ने 6 मार्च को दक्षिण-पश्चिमी पाकिस्तान में एक मोटरसाइकिल को एक पुलिस ट्रक में टक्कर मार दी, जिसके बाद ब्लास्ट में नौ पुलिसकर्मियों की मौत हो गई।

Updated: Mar 06, 2023, 01:03 PM IST

इस्लामाबाद। पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान में एक बार फिर से आत्मघाती हमला हुआ है। इस भीषण आतंकी हमले में 9 पुलिस अधिकारियों की मौत हो गई जबकि 15 अन्य घायल बताए जा रहे हैं। अज्ञात हमलावर ने यहां पुलिस के एक वाहन को निशाना बनाकर धमाका किया।

न्यूज एजेंसी रॉयटर्स की रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस प्रवक्ता महमूद खान नोतिजाई ने बताया कि घटना पाकिस्तान के बलूचिस्तान प्रांत की राजधानी क्वेटा से करीब 160 किमी पूर्व में स्थित शहर सिब्बी में हुआ
है। सभी पुलिसकर्मी क्वेटा में ड्यूटी पूरी करने के बाद लौट रहे हैं। इसी दौरान पुलिस वाहन में एक अज्ञात मोटरसाइकिल ने टक्कर मार दिया और भीषण विस्फोट हुई।

फिलहाल भारी संख्या में पुलिसबल मौके पर पहुंच गई है और इलाके की घेराबंदी कर ली गई है। वहीं घायलों को अस्पताल ले जाया गया है। इनमें से कई लोगों की हालत गंभीर है ऐसे में मृतकों की संख्या बढ़ने की आशंका है। फिलहाल इस ब्लास्ट की जिम्मेदारी किसी संगठन ने नहीं ली है।