कैलिफोर्निया में 8 महीने की बच्ची समेत 4 भारतीयों का अपहरण, पुलिस ने आरोपी को बताया खतरनाक

पुलिस अधिकारियों ने अभी तक संदिग्ध का नाम नहीं बताया है। यह भी नहीं पता चल सका है कि घटना को अंजाम देने के पीछे का मकसद क्या है। इस मामले में घटनास्थल के आसपास मौजूद लोगों से पूछताछ की जा रही है।

Updated: Oct 04, 2022, 01:48 PM IST

कैलिफोर्निया में 8 महीने की बच्ची समेत 4 भारतीयों का अपहरण, पुलिस ने आरोपी को बताया खतरनाक
Photo Courtesy: Aajtak

कैलिफोर्निया। अमेरिका के कैलिफोर्निया में भारतीय मूल के 4 लोगों के अपहण की जानकारी मिली है। अगवा होने वालों में 8 महीने की बच्ची और उसके माता-पिता भी शामिल हैं। यह घटना सोमवार को कैलिफोर्निया की मर्स्ड काउंटी में हुई। पुलिस ने बताया है कि अपहरणकर्ता बेहद खतरनाक व्यक्ति है।

काउंटी के शेरिफ ऑफिस की ओर से जारी किए गए बयान में कहा गया है कि अगवा किए गए लोगों में 36 वर्षीय जसदीप सिंह, 27 वर्षीय जसलीन कौर, उनकी 8 महीने की बच्ची आरूही और 39 वर्षीय अमनदीप सिंह का अपहरण हुआ है। पुलिस ने संदिग्ध को हथियारबंद और खतरनाक बताया है। पुलिस का कहना है कि इन चारों लोगों को साउथ हाईवे 59 से उठा लिया गया।

यह भी पढ़ें: हिमाचल में मीडिया पर सेंसर, पीएम मोदी की रैली कवर करने के लिए पत्रकारों को लेना होगा चरित्र प्रमाण पत्र

एबीसी 30 की रिपोर्ट के मुताबिक, इस घटना के संबंध में अधिक जानकारी सामने नहीं आ पाई है क्योंकि जांच अभी शुरुआती चरण में है। अभी अपहरणकर्ता का खुलासा नहीं हो पाया है और ना ही अपहरण के उद्देश्य का पता चल पाया है। शेरिफ कार्यालय से सोमवार को जारी बयान में आमजन से किसी भी संदिग्ध शख्स के संपर्क में आने से बचने की अपील की गई है। 

पुलिस अधिकारियों ने अभी तक संदिग्ध का नाम नहीं बताया है। साथ ही यह भी नहीं पता चल सका है कि घटना को अंजाम देने के पीछे का मकसद क्या है। इस मामले में घटनास्थल के आसपास मौजूद लोगों से पूछताछ की जा रही है। साथ ही इस केस से जुड़ी किसी भी तरह की जानकारी मिलने पर उसे 911 पर सूचित करने के लिए कहा गया है।