रायसेन में निर्माणाधीन दीवार गिरने से एक ही परिवार के 3 बच्चों सहित 4 की मौत, 4 लोग घायल

तेज बारिश के कारण मकान की दीवार में बैठा पानी.. आंधी तूफान से दीवार ढह गई जिसमें दबने से एक ही परिवार के तीन मासूमों सहित 4 लोगों की मौत हो गई.. जिसमें भाई-बहन और चाचा समेत दुर्घटना के शिकार होकर दम तोड़ दिए

Updated: Jun 27, 2022, 09:41 AM IST

रायसेन में निर्माणाधीन दीवार गिरने से एक ही परिवार के 3 बच्चों सहित 4 की मौत, 4 लोग घायल
Courtesy: Twitter

रायसेन। सिलवानी तहसील के ग्राम चंदन पिपलिया में निर्माणाधीन दीवार गिर गई। सिलवानी में तेज बारिश के कारण मकान की दीवार में पानी बैठ गया और तेज आंधी तूफान के कारण मकान की दीवार चरमराकर गिर गयी। इस हादसे में एक ही परिवार के चार लोगों की मौत हो गई। मृतकों में 3 बच्चे और 1 युवक शामिल हैं। बताया जा रहा है कि मरनेवाले सभी एक ही परिवार के थे। चार अन्य लोग घायल भी हुए हैं। घायलों को उपचार हेतु अस्पताल भेजा गया है। घायलों में 4 बच्चे भी हैं। घायलों का उपचार जारी है।  

घटना शाम पांच बजे के आसपास की है। जब तेज आँधी-पानी ने कमजोर दीवार की नींव हिला दी। मरनेवालों में तीन बच्चे 1 से 8 साल की आयु के बताए जा रहे हैं।  8 साल की संध्या पिता विश्राम अहिरवार, 5 साल के रितिक पिता अजमेर अहिरवार, एक साल की पूर्वी पिता मलखान अहिरवार हैं। इसके अलावा 30 साल के अखिलेश की भी इस दुर्घटना में मृत्यु हो गयी है। घायलों में रोशनी पिता रोकड़ अहिरवार उम्र 17 साल, रंजना पिता मुन्नालाल अहिरवार उम्र 16 साल, शिवानी पिता मुन्ना लाल अहिरवार उम्र 14 साल, मान कुअर पिता मुन्ना लाल अहिरवार 19 साल शामिल हैं।

यह भी पढ़ें: भारत की सुरक्षा के साथ खिलवाड़ और युवाओं के साथ धोखा है अग्निपथ स्कीम: अखिलेश प्रताप सिंह

घटना की सूचना मिलते ही एसडीओपी राजेश तिवारी और थाना प्रभारी माया सिंह घटना स्थल पर पहुंचे। पुलिस एसडीओपी अधिकारी राजेश तिवारी ने कहा कि "यह घटना जिला मुख्यालय से करीब 110 किलोमीटर दूर सिलवानी थाना क्षेत्र के चंदन पिपरिया गांव में हुई, इस क्षेत्र में दो घंटे तक बारिश और गरज के साथ बारिश हुई।"

अधिकारी ने आगे बताया कि, "एक निर्माणाधीन घर की दीवार गिर गई, जिसमें चार लोगों की मौत हो गई और कई घायल हो गए। मृतकों में 22 वर्षीय मुन्नालाल अहिरवार, 5 वर्षीय लड़का और आठ और 14 साल की दो लड़कियां शामिल हैं।"