छिंदवाड़ा में श्रद्धालुओं से भरी कार हुई हादसे का शिकार, 4 की मौत 10 घायल

ये सभी श्रद्धालु महादेव मेला देखने जा रहे थे। जिसके बाद कार अनियत्रिंत हुई और 200 फीट गहरी खाई में जा गिरी। 

Updated: Feb 17, 2023, 12:54 PM IST

छिंदवाड़ा। बीते दिन हुए हादसे की टीस अभी खत्म नहीं  हुई थी कि दोबारा शुक्रवार दोपहर श्रदधालुओं से भरी कार हादसे का शिकार हो गई। इस हादसे में 4 लोगों की मौत और 10 लोगों के घायल होने की ख़बर है।  

बता दें कि सभी श्रद्धालु महाशिवरात्रि पर होशंगाबाद में आयोजित होने वाले महादेव मेले में शामिल होने जा रहे थे, इस दौरान गोरखनाथ घाट की घाटी गुलाई में कार अनियंत्रित होकर 200 फीट खाई में जा गिरी। जिसमें मौके पर चार लोगों की मौत की पुष्टि हुई है। वहीं 10 लोग घायल बताए जा रहे हैं। सभी घायलों को स्थानीय जुन्‍नारदेव अस्पताल इलाज के लिए ले जाया जा रहा है। हादसे के समय वाहन में 25 से 30 सवार थे। उस रास्ते पर महादेव मेले के दौरान ये पांचवा हादसा है। 

बता दें कि हर साल की भांति इस साल भी मेले का आयोजन हो रहा है। यह मंदिर होशंगाबाद सीमा पर पचमढी में स्थित है। बीते 8 फ़रवरी से शुरू हुआ यह मेला 20 फरवरी तक चलेगा। 

पुलिस ने इस दुर्घटना के बारे में जारी की अपनी जानकारी में बताया है कि वाहन बैतूल जिले के आठनेर से 25 से 30 श्रद्धालुओं को लेकर महादेव दर्शन के लिए जा रहा था जोकि गोरखनाथ घाट पर हादसे का शिकार हो गई। सभी घायलों को क्रेन की सहायता से निकाला गया है। ये सभी बैतूल जिले के आठनेर के निवासी हैं।

ठीक इसी तरह गुरूवार को सिवनी से एक जत्था  पैदल यात्रा पर निकला था,मिनी ट्रक यानी पिकअप  इसी दौरान दमुआ के नाथढाना इलाके के पास पिकअप ने अपना नियत्रंण ख़ो दिया और पैदल जा रहे यात्रियों को रौंद दिया था।