भोपाल एयरपोर्ट से प्लेन हाइजैक करने की धमकी देने वाला संदिग्ध आरोपी गिरफ्तार

भोपाल के राजाभोज एयरपोर्ट से प्लेन हाइजैक कर पाकिस्तान ले जाने की धमकी देने वाले शख्स को पुलिस ने मोबाइल लोकेशन के आधार पर शाजापुर से किया गिरफ्तार, सरकारी स्कूल टीचर का बेटा है आरोपी

Updated: Jun 09, 2021, 11:24 AM IST

भोपाल एयरपोर्ट से प्लेन हाइजैक करने की धमकी देने वाला संदिग्ध आरोपी गिरफ्तार
Photo courtesy: India TV

भोपाल। राजा भोज इंटरनेशनल एयरपोर्ट अथॉरिटी को प्लने हाइजैक की धमकी देने वाले आरोपी को पुलिस ने शाजापुर से गिरफ्तार कर लिया है। दरअसल एयरपोर्ट अथॉरिटी के पास मंगलवार शाम करीब साढ़े 5 बजे एक शख्स ने हवाई जहाज हाइजैक करने की धमकी दी थी। आरोपी ने कहा था कि वह प्लेन को पाकिस्तान ले जाने वाला है। अज्ञात शख्स के फोन आने के बाद भोपाल एयरपोर्ट को हाई अलर्ट कर घोषित कर दिया गया था। यात्रियों और उनके सामान की कड़ी तलाशी ली गई थी। जिसकी वजह से कई फ्लाइट्स देरी से रवाना हुई।

एयरपोर्ट अथॉरिटी की शिकायत पर गांधी नगर पुलिस ने मामले में तेजी से जांच शुरू की। पुलिस ने फोन करने वाले के मोबाइल नंबर की लोकेशन के आधार पर संदिग्ध व्यक्ति को शाजापुर से गिरफ्तार किया है। आरोपी से पूछताछ की जा रही है।

और पढ़ें: सनकी आशिक की हैवानियत, सो रही प्रेमिका पर फेंका तेजाब, दो बच्चों का बाप है आरोपी

आरोपी की पहचान उज्जवल जैन के रूप में हुई है। उसकी मां भोपाल के किसी सरकारी स्कूल में टीचर हैं।खबरों की मानें तो आरोपी युवक पर भोपाल में चोरी की मोटर साइकिल खरीदने का केस रजिस्टर्ड है। 

ATS की टीम ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है। पूछताछ की जा रही है। हालांकि पुलिस के अधिकारी अभी कुछ भी कहने से बच रहे है।