प्याज, टमाटर के दाम तो कोई भी कम कर देगा, आतंकियों का सफाया सिर्फ मोदी कर सकते हैं: नरोत्तम मिश्रा

हम सभी को यह सौभाग्य मिला है कि हमें विश्व का सबसे लोकप्रिय व्यक्ति मिला है। पहले विदेश हमारे मसले निपटाता था और अब हम विश्व के मसले निपटा रहे हैं: नरोत्तम मिश्रा

Updated: Sep 14, 2023, 10:15 AM IST

शिवपुरी। भाजपा की जन आशीर्वाद यात्रा ने बुधवार को शिवपुरी में प्रवेश किया। शिवपुरी के बैराड़ में केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद पटेल और गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान नरोत्तम मिश्रा ने अजीबोगरीब बयान देते हुए कहा कि आलू, प्याज, टमाटर के दाम तो कोई भी कम कर सकता है, लेकिन आंतकवाद का सफाया सिर्फ मोदी कर सकते हैं। 

मिश्रा ने आगे कहा, 'हम सभी को यह सौभाग्य को मिला है कि हमें विश्व का सबसे लोकप्रिय व्यक्ति मिला है। कोई विश्व का ऐसा नेता बताओ जिसकी प्रोपर्टी मोदी से कम हो और पापुलैरिटी ज्यादा हो। पहले विदेश हमारे मसले निपटाता था और अब हम विश्व के मसले निपटा रहे हैं। पहले कश्मीर के लाल चौक पर तिरंगा नहीं फहरा पाते थे और अब चांद पर तिरंगा फहरा रहा है। यह आपके वोट की ताकत है।'

मिश्रा ने पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह पर निशाना साधते हुए कहा कि जब वे प्रधानमंत्री थे तो पाकिस्तान कश्मीर मांगता था, लेकिन मोदीजी के आने के बाद पाकिस्तान भीख मांग रहा है। मिश्रा ने राम मंदिर को लेकर भी कांग्रेस पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि पहले कांग्रेसी कहते थे मंदिर वहीं बनाएंगे पर तारीख नहीं बताएंगे। अब अमित शाह ने तारीख बता दी है एक जनवरी। 

इस दौरान केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद पटेल ने कहा कि जिनकी मां ने अपने बच्चों को पालने के लिए दूसरे के घरों में बर्तन मांजे, जब उसकी कोख से पैदा हुआ बच्चा प्रधानमंत्री बनता है तो किसी गरीब आदमी को आवेदन नहीं करना पड़ता, बल्कि उसकी समस्याओं का समधान उसके दरवाजे पर चला आता है। आज से पहले कोई पीएम आवास योजना लेकर आ पाया क्या? साढ़े तीन करोड़ परिवारों के पास पीएम आवास हैं। अनेक गरीब बच्चे हैं यदि उनके सिर पर पक्की छत चाहिए तो आपको हमें आशीर्वाद देना पड़ेगा।