Bhopal: पूर्व मंत्री पीसी शर्मा कोरोना पॉजिटिव 

Corona Impact: गांधी मेडिकल कॉलेज, हमीदिया अस्पताल व जेपी अस्पताल के बाद राजधानी स्थित एम्स में भी एक कर्मचारी को कोरोना का संक्रमण

Publish: Aug-01, 2020, 11:14 AM IST

Bhopal: पूर्व मंत्री पीसी शर्मा कोरोना पॉजिटिव 

Pankaj Shukla <[email protected]>

10:40 AM (23 minutes ago)

 

to me

Corona : लॉक डाउन के 8 वें दिन भी नहीं थमी कोरोना की रफ्तार 

भोपाल। राजधानी में कोरोना का कहर बदस्तूर जारी है। लॉक डाउन के 8 वें दिन भी राजधानी में कोरोना का प्रकोप जारी है। शुक्रवार को राजधानी में कोरोना से संक्रमित हुए 168 नए मरीजों में एक नाम पूर्व मंत्री पीसी शर्मा का भी शामिल है। पीसी शर्मा को उपचार के लिए चिरायु अस्पताल में भर्ती किया गया है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और पूर्व मुख्यमंत्री व राज्यसभा सदस्य दिग्विजय सिंह ने पीसी शर्मा के जल्द स्वस्थ्य होने की कामना की है। वरिष्ठ कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने शर्मा के परिजनों को संक्रमण के लक्षण होने पर कोरोना टेस्ट कराने की नसीहत दी है। 

शुक्रवार को भोपाल में कोरोना के 168 नए मामले सामने आए हैं। यह हालात तब हैं जब भोपाल में दस दिनों का लॉक डाउन है। राजधानी में अब तक 6647 लोग कोरोना की चपेट में आ चुके हैं। जिसमें 176 लोग कोरोना की जंग हार चुके हैं। गनीमत है कि अब तक कोरोना के 3963 मरीज़ ठीक हो चुके हैं। राजधानी में इस समय कोरोना के कुल 2508 एक्टिव केस हैं।

एम्स पहुंचा कोरोना 

राजधानी स्थित एम्स में एक व्यक्ति को कोरोना का संक्रमण हो गया है। इसके साथ ही राजधानी के अन्य अस्पतालों में भी कोरोना ने दस्तक दे दी है। शुक्रवार को जेपी अस्पताल में एक महिला की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है। गांधी मेडिकल कॉलेज के मेडिसिन विभाग के एक डॉक्टर की भी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इसके साथ ही हमीदिया अस्पताल के असिस्टेंट सुपरिटेंडेंट आसिफ खान भी शुक्रवार को कोरोना से संक्रमित हो गए हैं।

एक ही परिवार के 6 लोग कोरोना पॉजिटिव 

शुक्रवार को राजधानी के ओम नगर लालघाटी में रहने वाले एक परिवार में एक साथ 6 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। शिवाजी नगर में भी एक ही परिवार के 6 लोग कोरोना से संक्रमित हो गए हैं। शुक्रवार को अरेरा कॉलोनी में 5 लोग कोरोना से संक्रमित हो गए हैं। तो वहीं दशहरा मैदान में 16 दिन के दो मासूम बच्चों को भी कोरोना का संक्रमण हो गया है। बीजेपी कार्यालय में एक 25 वर्षीय युवा भी कोरोना से संक्रमित हो गया है।