Uma Bharati: पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती कोरोना पॉज़िटिव, उत्तराखंड में खुद को किया क्वारंटाइन

Coronavirus Updates: पहाड़ की यात्रा पर निकलीं बीजेपी नेता उमा भारती को आया था बुख़ार, वंदे मातरम कुंज में किया खुद को क्वारंटाइन

Updated: Sep-27, 2020, 11:20 AM IST

Uma Bharati: पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती कोरोना पॉज़िटिव, उत्तराखंड में खुद को किया क्वारंटाइन
Photo Courtesy: twitter feed

भोपाल। मध्यप्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी नेता उमा भारती को कोरोना हो गया है। अपनी पहाड़ की यात्रा पर निकलीं उमा भारती को बुख़ार आया था। लक्षण दिखाई देने पर करवाई गई कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉज़िटिव आई है। उमा भारती ने हरिद्वार और ऋषिकेश के बीच स्थित वंदे मातरम कुंज में खुद को क्वारंटाइन कर लिया है। इसकी जानकारी खुद उमा भारती ने शनिवार देर रात ट्वीट कर दी है। 

उमा भारती ने ट्वीट कर लिखा है, मैंने आज अपनी पहाड़ की यात्रा के समाप्ति के अन्तिम दिन प्रशासन को आग्रह करके कोरोना टेस्ट के टीम को बुलवाया क्योंकि मुझे 3 दिन से हलका बुख़ार था। मैंने हिमालय में कोविड के सभी विधिनिषेध एवं सोशल डिस्टेंस का पालन किया फिर भी मै अभी क़ोरोना पॉज़िटिव निकली हूं। उमा भारती ने उनके संपर्क में आए लोगों से जल्द अपने टेस्ट कराने की अपील की है।

बता दें कि उमा भारती को पहाड़ की यात्रा से लौटने के बाद आगामी उपचुनावों के मद्देनजर प्रचार अभियान में शामिल होना था। कुछ ही समय में प्रदेश की 28 सीटों पर उपचुनाव होने हैं। ऐसे में बीजेपी के चुनाव अभियान में उमा भारती को अहम भूमिका दी जा सकती है।