Coronavirus MP: बीजेपी नेता प्रभात झा कोरोना संक्रमित

MP BJP: एमपी में बीजेपी के लगभग दो दर्जन नेता कोरोना संक्रमित हो चुके हैं, खुद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को कोरोना के इलाज के लिए 12 दिन चिरायु अस्पताल में एडमिट रहना पड़ा था

Updated: Sep-01, 2020, 03:05 AM IST

Coronavirus MP: बीजेपी नेता प्रभात झा कोरोना संक्रमित
Photo Courtesy: Jansatta

भोपाल। बीजेपी के कुनबे में कोरोना संक्रमितों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। बीजेपी राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रभात झा की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। उन्हें इलाज के लिए चिरायु अस्पताल में भर्ती किया गया है। इसकी जानकारी उन्होंने खुद ट्वीट करते हुए दी है। उन्होने ट्वीट में लिखा है कि 'मैं पार्टी के कार्य से पिछले 7-8 दिनों से ग्वालियर में था। अस्वस्थता महसूस होने एवं डॉक्टरों की सलाह पर मैंने अपना कोरोना टेस्ट कराया। टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इस दौरान जो भी मेरे संपर्क में आये हैं अपना टेस्ट करवा लें।' 

 

 

गौरतलब है कि आगामी उप चुनाव के लिए बीजेपी ने प्रभात झा को बड़ी जिम्मेदारी सौंपी है। उनके बीमार होने से बीजेपी को एक बड़ा झटका लगा है।

आपको बता दें कि प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, गोपाल भार्गव, विश्वास सारंग, अरविंद भदौरिया, मोहन यादव, तुलसी सिलावट, रामखेलावन पटेल भी कोरोना संक्रमित रह चुके हैं। वहीं बीजेपी संगठन की बात की जाए तो प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा,संगठन महामंत्री सुहास भगत कोरोना का इलाज करवा चुके हैं। वहीं बीजेपी राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया और सुमेर सिंह सोलंकी को कोरोना संक्रमण हो चुका है।

Click Shivraj Singh: VC वाली सरकार कोरोना पॉज़िटिव

बीजेपी नेताओं में कोरोना संक्रमित होने वालों में धार विधायक नीना वर्मा, जावद से विधायक ओमप्रकाश सकलेचा, पूर्व केंद्रीय मंत्री विक्रम वर्मा, सिरमौर से विधायक दिव्यराज सिंह और टीकमगढ़ के विधायक राकेश गिरी गोस्वामी और जीतू जिराती भी शामिल हैं।

Click PC Sharma: कोरोना का मुफ्त इलाज कराए सरकार

दरअसल बीजेपी के कार्यक्रमों में कोविड 19 संक्रमण की रोकथाम के लिए बनाई गई गाइडलाइंस का खुला उल्लंघन संगठन में बढ़ते कोरोना संक्रमण की वजह है।