Jyotiraditya Scindia: सिंधिया बन गए दस नंबरी, बीजेपी स्टार प्रचारकों की लिस्ट देखकर बोली कांग्रेस

MP By Elections: बीजेपी के 30 स्टार प्रचारकों में सिंधिया दसवें नंबर पर, उनका कोई समर्थक लिस्ट में नहीं

Updated: Oct 14, 2020 10:03 PM IST

Jyotiraditya Scindia: सिंधिया बन गए दस नंबरी, बीजेपी स्टार प्रचारकों की लिस्ट देखकर बोली कांग्रेस
Photo Courtesy: Outlook

भोपाल। मध्य प्रदेश में उपचुनाव के लिए जारी बीजेपी के स्टार प्रचारकों की सूची ने कांग्रेस को ज्योतिरादित्य सिंधिया पर तंज़ करने का मौका दे दिया है। दरअसल, बीजेपी की इस सूची में सिंधिया का नाम पहले, दूसरे या तीसरे भी नहीं, बल्कि दसवें नंबर पर है। जब खुद सिंधिया की ये हालत है, तो भला उनके समर्थकों को कौन पूछेगा - उनमें से एक का भी नाम बीजेपी के 30 स्टार प्रचारकों की लिस्ट में नहीं है। 

मध्य प्रदेश कांग्रेस के प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने इस पर तंज़ करते हुए ट्विटर पर लिखा, "आज भाजपा के स्टार प्रचारकों की सूची देख समझ गया कि भाजपा ने ग़द्दारी करने वालों को बना दिया दस नंबरी।" सलूजा ने बीजेपी के स्टार प्रचारकों की लिस्ट में एक भी सिंधिया समर्थक और प्रज्ञा ठाकुर को शामिल नहीं किए जाने पर भी करारा व्यंग्य किया है।

उन्होंने लिखा है, "भाजपा के स्टार प्रचारकों की सूची में सिंधिया का एक भी समर्थक शामिल नहीं , ख़ुद सिंधिया का नाम 10 वे नंबर पर...कल डिजिटल रथ से भी ग़ायब थे।कांग्रेस में चुनाव अभियान समिति के प्रमुख थे।क्या हालत हो गयी भाजपा में? भोपाल की सांसद प्रज्ञा ठाकुर भी ग़ायब?"  

और पढ़ें: MP By Elections: बीजेपी के चुनावी रथों पर सिंधिया की तस्वीर नहीं 

 

कांग्रेस नेता भूपेंद्र गुप्ता ने कहा है कि बीजेपी ने सिंधिया का उपयोग करके फेंक दिया है। कांग्रेस को पहले से पता था कि बीजेपी की नीति उपयोग करो और फेंको की रही है। ऐसा प्रतीत हो रहा है जैसे सिंधिया का उपयोग अब वहां पूरा हो चुका है।