शहडोल: कोरोना के बीच भाजपा ज़िला अध्यक्ष ने मनाया जन्मदिन, कोरोना के नियमों की उड़ाई धज्जियां

भाजपा नेता को उनके समर्थकों ने लड्डुओं से तोला, ज़िला अध्यक्ष ने करीब एक दर्जन केक भी काटे

Publish: Apr 16, 2021, 10:39 AM IST

शहडोल: कोरोना के बीच भाजपा ज़िला अध्यक्ष ने मनाया जन्मदिन, कोरोना के नियमों की उड़ाई धज्जियां

शहडोल। एक तरफ प्रदेश के अस्पतालों से लेकर श्मशानों तक लाशें ही लाशें हैं। दूसरी तरफ भाजपा के नेता या तो विवादित बयान देने में लगे हुए हैं, या खुद कोरोना के नियमों की जमकर धज्जियां उड़ाने में लगे हुए हैं। कोरोना के नियमों की अनदेखी करने का कुछ ऐसा ही नज़ारा शहडोल के भाजपा ज़िला अध्यक्ष की बर्थडे पार्टी में देखने को मिला, जहां जलसे के लिए ज़िंदगियों को ताक पर रखना ज़्यादा मुनासिब समझा गया। 

यह पूरा घटनाक्रम 13 अप्रैल का है। बीजेपी के शहडोल ज़िला अध्यक्ष कमल प्रताप सिंह के जन्मदिन का अवसर था। प्रदेश और ज़िले में कोरोना अपनी चरम पर है लेकिन बड़ी संख्या में भाजपा नेता के समर्थक जन्मदिन का जलसा मनाने एकत्रित हुए। इस दौरान ज़्यादातर लोगों ने भले मास्क लगा रखा था लेकिन सोशल डिस्टेंसिंग बिल्कुल ही नदारद दिखी। इस दौरान आतिशबाज़ी भी जमकर की गई।

यह भी पढ़ें : हरदीप डंग का दावा, प्रदेश में कहीं नहीं है ऑक्सीजन और इंजेक्शन की कमी, ऑक्सीजन की किल्लत का तो सिर्फ माहौल बनाया जा रहा है

इतना ही नहीं नेता को लड्डुओं से तोला गया। कमल प्रताप सिंह ने लोगों की मौजूदगी में करीब एक दर्जन केक काटे और अपने समर्थकों को खिलाए भी। नेता के जन्मदिन की तस्वीरें और वीडियो जब सोशल मीडिया पर तैरना शुरू हुए तब भाजपा नेता की आलोचना शुरू हुई। हालांकि अब तक किसी कार्रवाई की सूचना नहीं है। सोहागपुर एसडीएम शेर सिंह मीणा ने ज़रूर कहा कि मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी। 

यह भी पढ़ें : कोरोना संक्रमित हुए दिग्विजय सिंह, ट्वीट कर दी जानकारी

इधर मामला सामने आने के बाद भाजपा नेता की आलोचना शुरू हो गई है। कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने कहा है कि शहडोल के भाजपा अध्यक्ष जी के जन्मदिन का जलसा!! या कोरोना पार्टी? शिवराज जी शहडोल में कोई प्रशासन है? कहां हैं आपके नियम आपका प्रोटोकॉल? पूरा मास्क ना लगाने पर ऑटो चालक की निर्मम पिटाई होती है और भाजपा नेता की पार्टी में मास्क ना लगाए तो उनके साथ केक काट कर जश्न मनाया जाता है।