कमल नाथ एक्टर कह दें तो लग जाती है मिर्ची, कार्यालय में मिमिक्री सुनते भाजपा नेताओं पर कांग्रेस का तंज

सोशल मीडिया पर बीजेपी कार्यालय का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा और मंत्री भूपेंद्र सिंह मिमिक्री सुनते हुए नज़र आ रहे हैं

Publish: Oct 23, 2021, 06:05 PM IST

कमल नाथ एक्टर कह दें तो लग जाती है मिर्ची, कार्यालय में मिमिक्री सुनते भाजपा नेताओं पर कांग्रेस का तंज

भोपाल। मध्य प्रदेश में चुनावी माहौल के बीच बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा को कार्यालय में मिमिक्री सुनता देख कांग्रेस ने बीजेपी नेताओं की चुटकी ली है। कांग्रेस ने कहा है कि खुद चुनाव के व्यस्त माहौल में मिमिक्री सुन रहे हैं। लेकिन कमल नाथ जी इन्हें एक्टर कह दें तो इन्हें मिर्ची लग जाती है। 

दरअसल सोशल मीडिया पर इस समय एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा और शिवराज सरकार में मंत्री भूपेंद्र सिंह मिमिक्री सुनते हुए नज़र आ रहे हैं। वायरल वीडियो में एक व्यक्ति फिल्म अभिनेता नाना पाटेकर की आवाज़ निकालते हुए दिखाई दे रहा है। 

कांग्रेस प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने वायरल वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि जब कमल नाथ जी भाजपा नेताओं को एक्टर और डायरेक्टर कहते हैं तो भाजपा के लोगों को जमकर मिर्ची लगती है। लेकिन दूसरी तरफ चुनावों की भारी व्यस्तता के समय प्रदेश भाजपा के कार्यालय में खुद प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा और चुनाव प्रबंधन समिति के अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह व अन्य नेता मिमिक्री सुन रहे हैं। सलूजा ने कहा कि इनकी एक्टिंग की ट्रेनिंग चालू।

यह भी पढ़ेंः चुनाव से पहले किसान निधि देनेवाली सरकार चुनाव बीतते ही वसूली नोटिस भेजेगी: कमल नाथ 

पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ अमूमन प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह पर एक बेहतरीन अभिनेता होने का तंज कसते रहते हैं। कमल नाथ अक्सर यह आरोप लगाते हैं कि शिवराज अपनी एक्टिंग के बलबूते जनता को भ्रमित करने की साज़िश रचते रहते हैं। पीसीसी चीफ सीएम शिवराज को शाहरुख खान और सलमान खान से भी बेहतरीन अभिनेता बता चुके हैं। इतना ही नहीं कमल नाथ यह भी कह चुके हैं कि शिवराज इतनी अच्छी एक्टिंग करते हैं कि उन्हें मुंबई चले जाना चाहिए। कमल नाथ ने हाल ही में अपनी एक चुनावी सभा के दौरान कहा था कि शिवराज एक्टर हैं और प्रधानमंत्री मोदी उनके डायरेक्टर हैं। लेकिन कमल नाथ के इस तंज का जवाब सीएम शिवराज ने बेहद ही निम्नस्तरीय भाषा का उपयोग कर दिया। कमल नाथ के तंज के जवाब में सीएम शिवराज नाचने- नचवाने पर उतारु हो गए।