बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने मनाया प्रधानमंत्री मोदी का जन्मदिन, भोपाल में काटा 71 फीट लंबा केक

प्रधानमंत्री मोदी के जन्मदिन की पूर्व संध्या पर लालघाटी पर जुटे थे बीजेपी के कार्यकर्ता, पीएम के निर्वाचन क्षेत्र में भी दिखा बीजेपी कार्यकर्ताओं का उत्साह

Publish: Sep 17, 2021, 01:09 PM IST

बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने मनाया प्रधानमंत्री मोदी का जन्मदिन, भोपाल में काटा 71 फीट लंबा केक
Photo Courtesy: ANI

भोपाल। प्रधानमंत्री मोदी का 71वां जन्मदिन उनकी पार्टी के कार्यकर्ता बड़े उत्साह से मना रहे हैं। बीजेपी के कार्यकर्ता देश भर में 20 दिवसीय समर्पण और सेवा अभियान मना रहे हैं। लेकिन प्रधानमंत्री के जन्मदिन की पूर्व संध्या पर मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में बीजेपी कार्यकर्ताओं का एक अलग ही उत्साह दिखा। बीजेपी कार्यकर्ताओं ने भोपाल में 71 फीट लंबा केक काटा। 

गुरुवार की शाम बीजेपी के कार्यकर्ताओं का एक हुजूम भोपाल के लालघाटी चौराहे पर एकत्रित हुआ था। यहां पर वैक्सीन रूपी 71 फीट लंबा केक काटकर बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने प्रधानमंत्री मोदी का जन्मदिन मनाया। 

कुछ ऐसा ही नजारा प्रधानमंत्री मोदी के निर्वाचन क्षेत्र में भी दिखा। वाराणसी में बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने पीएम के जन्मदिन की पूर्व संध्या पर दिए जलाए। इसके साथ ही 71 किलो लड्डू का भोग भी लगाया गया। इसके अलावा काशी संकल्प नामक एक किताब को भी लॉन्च किया गया। इस दौरान बीजेपी सांसद रूपा गांगुली और काशी हिंदू विश्वविद्यालय के पूर्व कुलपति जीसी त्रिपाठी भी मौजूद रहे। 

यह भी पढ़ें : पीएम मोदी के जन्मदिन पर ट्विटर पर ट्रेंड हुआ राष्ट्रीय बेरोजगार दिवस, लोग बोले- नौकरी कहां है

वहीं सोशल मीडिया प्रधानमंत्री के जन्मदिन के दिन उनकी नीतियों का विरोध भी जमकर किया जा रहा है। युवा वर्ग देश में बढ़ती बेरोजगारी को लेकर प्रधानमंत्री मोदी की आलोचना कर रहा है। प्रधानमंत्री के जन्मदिन के दिन ट्विटर पर राष्ट्रीय बेरोजगार दिवस ट्रेंड कर रहा है।