भोपाल से नागपुर जा रही बस दुर्घटनाग्रस्त, 15 यात्री घायल, ड्राइवर-कंडक्टर मौके से फरार

दुर्घटना के बाद बस के कंडक्टर, ड्राइवर बस के गेट बिना खोले मौके से भाग गए। हाईवे से गुजर रहे लोगों ने बस के कांच फोड़कर लोगों को बाहर निकाला।

Updated: Dec 05, 2023, 10:49 AM IST

मुलताई। भोपाल से नागपुर जा रही एक बस मंगलवार सुबह मुलताई के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गई। हादसे के दौरान बस में करीब 50 लोग सवार थे। इनमें से 15 यात्रियों को चोटें आई है। हादसे के बाद बस के कंडक्टर, ड्राइवर बस के गेट खोले बिना मौके से भाग गए। हाईवे से गुजर रहे लोगों ने बस के कांच फोड़कर लोगों को बाहर निकाला।

मुलताई-नागपुर हाईवे पर ग्राम चिचण्डा के समीप श्रीजी ढाबे के सामने की है। यहां नागपुर की ओर जा रही भोपाल ट्रैवल्स की बस पुलिया पर चढ़ गई।यात्रियों को नागपुर जाना था, ऐसे में उन्हें अन्य वाहनों से 16 किमी दूर मुलताई छोड़ा गया है। यात्रियों ने बताया कि बस बहुत तेज गति में थी, हल्का कोहरा था। ड्राइवर को मना भी किया कि बस इतनी तेज न चलाए, लेकिन ड्राइवर ने यात्रियों की एक नहीं सुनी और बस ड्राइवर डिवाइडर की पुलिया में चढ़ा दी। 

दुर्घटना के बाद ड्राइवर-कंडक्टर भाग गए, उन्होंने यात्रियों की कोई मदद नहीं की। दुर्घटना के तुरंत बाद संजीवनी 108 को इसकी सूचना दी गई। सूचना मिलते ही संजीवनी मौके पर पहुंची और घायलों को मुलताई स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया।