इंदौर में मामूली कहासुनी होने पर धारदार चाकू से बदमाशों ने किया हमला,बुरी तरह घायल हुआ युवक

यह मामला भंवरकुआ थाना क्षेत्र के विष्णुपुरी कॉलोनी का है। यहां गुलशन पिता रामचंद्र सोनकर, यादव नगर मूसाखेड़ी का रहने वाला युवक अपने ठेले को लेकर सड़क किनारे खड़ा था।

Updated: Jan 15, 2024, 03:49 PM IST

इंदौर। मध्य प्रदेश के इंदौर में तेजी से अपराध के मामले सामने आ रहे है। कुछ दिन पहले ही यहां एक धार्मिक यात्रा में चाकू से हमला कर युवक की हत्या कर दी गई थी। वही अब एक बार फिर से ऐसा ही एक मामला भवरकुआं थाना क्षेत्र से सामने आया है। जहां कुछ बदमाशों ने ठेला संचालक पर धारदार हथियार से हमला कर उसे घायल कर दिया।

दरअसल, यह मामला भंवरकुआ थाना क्षेत्र के विष्णुपुरी कॉलोनी का है। यहां गुलशन पिता रामचंद्र सोनकर, यादव नगर मूसाखेड़ी का रहने वाला युवक अपने ठेले को लेकर सड़क किनारे खड़ा था। तभी वहां से बाइक पर सवार होकर कुछ युवक गुजरे और गुलशन को ठेला हटाने को लेकर थोड़ी कहा सुनी हो गई। इसके बाद बाइक सवार वहां से चले गए।

जिसके कुछ देर बाद फिर से वे बदमाश वहां पर आ पहुंचे और गुलशन की कॉलर पड़कर उसके साथ जमकर मारपीट करने लगे। इस दौरान बीच बचाव करने आए उसके दोस्त दीपेश ठाकरे के साथ भी जमकर मारपीट की गई। वहीं बदमाशों ने धारदार हथियार से हमला कर दोनों को घायल कर दिया गया। जिनका इलाज अस्पताल में किया जा रहा है।

फिलहाल पूरे मामले में पुलिस ने पांच लोगों के खिलाफ हत्या का प्रयास सहित विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज किया है। वहीं सीसीटीवी कैमरे में पूरी वारदात कैद हो गई है। जिसमें देखा जा सकता है कि किस तरह से युवकों में जमकर मारपीट होती रही और आसपास खड़े कुछ लोग चुप चाप खड़े है। इधर पुलिस को भी वहां पर पहुंचने में काफी वक्त लग गया। जिसके कारण इस वारदात ने बड़ा रूप ले लिया।