चलती बस रोककर यात्रियों से मारपीट, सिंगरौली से वाराणसी जा रही थी बस

नकाबपोश बदमाशों की करतूत, बस रोककर यात्रियों से मारपीट, दर्जनभर यात्री अस्पताल में भर्ती

Updated: Jul 23, 2021, 12:25 PM IST

चलती बस रोककर यात्रियों से मारपीट, सिंगरौली से वाराणसी जा रही थी बस
Photo Courtesy: Navbharat times

सिंगरौली। मध्यप्रदेश के सिंगरौली में बस यात्रियों से मारपीट का मामला सामने आया है। बस वाराणसी के लिए रवाना हुई थी, तभी अज्ञात लोगों ने सूनसान स्थान पर बस को जबरन रोका और लोगों को लूट की नीयत से मारपीट की। इस मारपीट में दर्जनभर बस यात्री घायल हो गए हैं। नकाबपोश बदमाशों ने सिंगरौली के नजदीक मजान मोड़ के पास बस यात्रियों को पीटा। यह बस सिद्धार्थ ट्रैवल्स की थी। यात्रियों के साथ-साथ आरोपियों ने ड्राइवर, कंडक्टर को भी पीटा, बस के कांच तोड़ दिए। मारपीट में घायल लोगों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है।

दरअसल इनदिनों सिंगरौली जिले में भारी बारिश हो रही है, इसकी वजह से कई रास्तों पर पानी भरा हुआ है। यात्री वाहन कम चल रहे हैं। इस बीच यहां से वाराणसी जाने के लिए बस गुरुवार रात रवाना हुई थी। देर रात अंधेरे में माजन मोड़ पर कुछ लोगों ने बस रोकने की कोशिश की। ड्राइवर को लगा कि यात्री होंगे, इसलिए उसने बस रोक दी। जिसके बाद आधा दर्जन नकाबपोश बदमाश बस में घुस आए औऱ लोगों से बैठने के लिए जगह देने को कहने लगे। उसके बाद उन्होंने बस में जगह मिलने के बाद लोगों को धमकाना शुरु किया। यात्रियों के शोर मचाने पर वे मारपीट करके बस से भाग खड़े हुए। इस घटना में कई महिला और बच्चे भी घायल हुए हैं। लोगों की पिटाई के बाद आरोपी बदमाश बस  से भाग खड़े हुए।

इसी बीच एक यात्री ने नवानगर पुलिस में शिकायत कर दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को सिंगरौली के बैढ़न ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया।पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। आरोपियों की तलाश जारी है।