मुख्यमंत्री शिवराज की तबीयत अचानक खराब, सभी कार्यक्रम और दौरे किए रद्द

सीएम शिवराज सिंह चौहान के गले में संक्रमण की वजह से बोलने में आ रही दिक्कत, डाक्टरों ने आराम करने की दी सलाह, पुस्तक विमोचन कार्यक्रम में बिगड़ा स्वास्थ्य

Updated: Aug 16, 2021, 04:28 PM IST

मुख्यमंत्री शिवराज की तबीयत अचानक खराब,  सभी कार्यक्रम और दौरे किए रद्द
Photo Courtesy: twitter

भोपाल। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की तबीयत अचानक खराब हो गई है। डाक्टरों ने उन्हें आऱाम करने की सलाह दी है। दरअसल कई दिनों से उनके गले में तकलीफ थी। जिसकी वजह से उन्हें गले में दर्द औऱ बोलने में भी परेशानी आ रही थी। अब तकलीफ ज्यादा बढ़ जाने की वजह से डाक्टरों ने आराम करने की सलाह दी है। मुख्यमंत्री सोमवार सुबह भोपाल के कुछ कार्यक्रमों में शामिल हुए थे। वे भोपाल स्थित शौर्य स्मारक में पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की पुण्यतिथि पर श्रद्धा सुमन अर्पित करने पहुंचे थे।

 

वहीं मुख्यमंत्री ने आज़ादी का अमृत महोत्सव के तहत बीजेपी के पूर्व सांसद रघुनंदन शर्मा की किताब 'आज़ादी बनाम फांसी अथवा कालापानी' के विमोचन कार्यक्रम में भी शिरकत की थी।

 

इस मौके पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने कहा था कि भारत की आज़ादी और वीर क्रांतिकारियों के बलिदान के बारे में बच्चों को अवगत कराना आवश्यक है जिससे वे ज़िम्मेदार नागरिक बन सकें, इसके लिए लगातार प्रयास किया जा रहा है।

और पढ़ें: तिरंगे से ऊपर नहीं है कोई और झंडा, BJP नेताओं के खिलाफ दर्ज हो देशद्रोह का मुकदमा: कांग्रेस

 यहां वे ज्यादा देर बोलने में असमर्थे थे, इस कार्यक्रर्म के बाद उनके सभी कार्यकम रद्द कर दिए गए हैं। दिन में वे विदिशा के दौरे पर जाने वाले थे वह भी टल गया है। वे विदिशा के कुरवई में बाढ़ प्रभावितों से मिलने जाने वाले थे। इसके बाद मुख्यमंत्री को सिरावद और बिशनपुर का भी दौरा था। डाक्टरों द्वारा मुख्यमंत्री की सेहत की निगरानी की जा रही है।