सीएम की सिक्योरिटी में तैनात सिपाही ने की गोली मारकर आत्महत्या, मौके से नहीं मिला कोई सुसाइड नोट

अजय सिंह बुधवार को सीएम की सिक्योरिटी में तैनात होने सीएम हाउस नहीं पहुंचे, जिसके बाद अजय सिंह के एक साथी मंगलवारा थाना क्षेत्र स्थित उनके घर पहुंचे, जहां अजय सिंह का मृत शरीर मिला

Publish: Jun 30, 2021, 01:18 PM IST

सीएम की सिक्योरिटी में तैनात सिपाही ने की गोली मारकर आत्महत्या, मौके से नहीं मिला कोई सुसाइड नोट
Photo Courtesy: Dainik Bhaskar

भोपाल। सीएम शिवराज सिंह चौहान की सिक्योरिटी में तैनात एक कांस्टेबल ने आत्महत्या कर ली है। मंगलवार बुधवार की दरमियानी रात को सिपाही ने खुद को सर्विस रिवॉल्वर से गोली मार ली। मौके से किसी तरह का सुसाइड नोट नहीं मिला है। सिपाही के परिजनों को सूचित कर दिया गया है। 

बुधवार को सिपाही अजय सिंह को सीएम की सिक्योरिटी में तैनात होने सीएम हाउस पहुंचना था। लेकिन काफी देर होने के बाद जब अजय सिंह सीएम हाउस नहीं पहुंचे। तब भोपाल में ही रहने वाले उनके एक रिश्तेदार मंगलवारा थाना क्षेत्र स्थित उनके आवास पहुंचे। 

अजय सिंह के रिश्तेदार संगम टॉकीज स्थित जब उनके फ्लैट पर पहुंचे, तब उनके घर का दरवाजा अंदर से लॉक मिला। फ्लैट के पीछे की खिड़की के अंदर देखा तो अजय सिंह अचेत अवस्था में नीचे पड़े हुए थे। जिसके बाद रिश्तेदार ने मंगलवारा पुलिस को सूचना दी। मंगलवारा पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए हमीदिया अस्पताल भेज दिया है। 

अजय सिंह सेंगर ने 2012 में दसवीं बटालियन में नौकरी करना शुरू की थी। भोपाल में वे अपनी पत्नी और तेरह वर्षीय बच्चे के साथ रहते थे। पत्नी और बच्चा शादी में विदिशा गए हुए हैं। अजय सिंह सेंगर विदिशा के रहने वाले थे। सिपाही की आत्महत्या की खबर उनके परिवार तक पहुंचा दी गई है।