सीएम की सभा में महिला ने दी आत्मदाह की धमकी, सीएम बोले मैं आपकी बात बाद में सुनूंगा

रीवा में सीएम शिवराज सिंह चौहान ने प्रदेश की महिलाओं की स्थिति बदलने का वादा किया लेकिन ठीक उसी समय महिला ने सीएम शिवराज पर अपनी पीड़ा को अनसुना करने का आरोप लगा दिया

Publish: Feb 15, 2023, 12:05 PM IST

Photo Courtesy: Dainik Bhaskar
Photo Courtesy: Dainik Bhaskar

रीवा। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज रीवा में केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया की मौजूदगी में एयरपोर्ट का भूमिपूजन किया। इसके अलावा अन्य योजनाओं के लोकार्पण करने के साथ साथ उन्होंने प्रदेश की महिलाओं की स्थिति बदलने का वादा किया। लेकिन सीएम के तमाम वादों और दावों की पोल मंच के पास मौजूद एक महिला ने खोल दिए।

एक हिंदी अख़बार की रिपोर्ट के मुताबिक सीएम शिवराज सिंह चौहान जनता के समक्ष अपनी सरकार का गुणगान कर रहे थे, इसी दौरान एक महिला अचानक अपनी बात कहने लगी। सीएम तक महिला की आवाज़ जैसे ही पहुंची उन्होंने महिला को रोकते हुए कहा कि मैं आपकी बात बाद में सुनूंगा। 

सीएम के इस रुख से नाराज़ हो कर आत्मदाह की धमकी तक दे दी। महिला ने बताया कि वो कटनी की रहने वाली है और कैंसर से जूझ रही है। लगभग दो साल पहले उसके पड़ोसियों ने उसे बेरहमी से पीटा था। लेकिन इस संबंध में स्थानीय प्रशासन ने आरोपियों पर कोई कार्रवाई नहीं की। 

प्रशासन तो प्रशासन महिला ने सीएम शिवराज पर भी उसकी पीड़ा को अनसुना करने का आरोप लगाया। महिला ने बताया कि वह इस संबंध में पिछले वर्ष के नवंबर महीने में सीएम शिवराज से मिली थी, जिसके बाद सीएम शिवराज ने उसे मदद का आश्वासन दिया था। महिला ने बताया कि जब वह जब कटनी लौटी तब आरोपियों ने उसके ऊपर गाड़ी चढ़ा दी। 

इस घटना के बाद महिला दिसंबर में एक बार फिर सीएम हाउस मुख्यमंत्री से मिलने पहुंची थी। लेकिन सीएम से उसकी मुलाकात नहीं हो पाई। महिला ने कहा कि वह ठीक से चल फिर नहीं सकती है। अगर उसकी मदद नहीं की गई तो वो सीएम हाउस या सीएम की किसी सभा में आत्मदाह कर लेगी।