रोज़ ग़लत पते पर चिट्ठी भेज देते हैं सीएम शिवराज, उन्हें खुद से सवाल पूछना चाहिए: कमलनाथ

सीएम शिवराज ने की थी 100 नए पशु चिकित्सा अस्पताल खोलने की घोषणा, पूर्व सीएम कमलनाथ बोले- जनता को वह लिस्ट दिखाइए जहां पर यह नए अस्पताल बने हैं।

Updated: Feb 12, 2023, 07:37 AM IST

भोपाल। चुनावी साल में पीसीसी चीफ कमलनाथ और सीएम शिवराज के बीच वार पलटवार का दौर जारी है। मुख्यमंत्री जहां पूर्व सीएम से 15 महीनों का हिसाब मांग रहे हैं। वहीं पीसीसी चीफ बीजेपी सरकार द्वारा चुनावी घोषणाएं पूरी न किए जाने को लेकर सीएम चौहान पर हमलवार हैं। इसी कड़ी में कमलनाथ ने रविवार को 100 नए पशु चिकित्सा अस्पताल खोलने संबंधी घोषणा को लेकर सवाल खड़े किए हैं।

कमलनाथ ने ट्वीट किया, "शिवराज जी,अब तो आप पर दया आने लगी है। आप रोज़ ग़लत पते पर चिट्ठी भेज देते हैं। आपको किसी और से नहीं बल्कि मध्य प्रदेश के थोपे हुए मख्यमंत्री से सवाल पूछना है। शिवराज जी आप अपने आप से पूछिए। दृष्टि पत्र में वादा किया था कि प्रदेश में पशु चिकित्सा पॉलीक्लिनिक्स की संख्या को अगले 5 वर्षों में 3 गुना बढ़ाया जाएगा और 100 नए पशु चिकित्सा अस्पतालों की स्थापना की जाएगी।"

कमलनाथ ने आगे कहा कि जनता को वह लिस्ट दिखाइए जहां पर यह नए अस्पताल बने हैं। उन्होंने मुख्यमंत्री से पूछा कि उनके पास इसका कोई जवाब है? इससे पहले कमलनाथ ने सीएम को उनकी एक पुरानी घोषणा की याद दिलाते हुए कहा था कि आपने भाजपा के दृष्टि पत्र में घोषणा की थी कि हम ढाई लाख करोड़ रुपयों के निवेश के माध्यम से प्रदेश के सिंचित क्षेत्र को अगले 5 वर्षों में दोगुना करेंगे।जनता को सच बताइए कि कितना सिंचित क्षेत्र इस कार्यकाल में बढ़ाया या सिर्फ भ्रष्टाचार ही दोगुना किया है।