तुझे 15 दिन के भीतर ऊपर भेज देंगे, कांग्रेस नेता को मिला खून से लिखा धमकी भरा पत्र

ग्वालियर में कांग्रेस के नेता व यादव महासभा के अध्यक्ष रूपेश यादव को किसी अज्ञात व्यक्ति ने जान से मारने की धमकी है, रूपेश यादव को जो पत्र प्राप्त हुआ है वह खून से लिखा गया है

Updated: Feb 17, 2023, 12:14 PM IST

Photo Courtesy : The sootr
Photo Courtesy : The sootr

ग्वालियर। मध्य प्रदेश कांग्रेस के नेता को जान से मारने की धमकी मिली है। धमकी देने वाले व्यक्ति ने कांग्रेस नेता से कहा है कि वह 15 दिन के भीतर नेता की हत्या कर देगा। इतना ही नहीं कांग्रेस नेता को जो धमकी भरा पत्र प्राप्त हुआ है वह खून से लिखा गया है।

जान से मारने की यह धमकी कांग्रेस के पिछड़ा वर्ग के नेता व यादव महासभा के अध्यक्ष रूपेश यादव को प्राप्त हुआ है। धमकी भरा पत्र मिलने के बाद कांग्रेस नेता ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। शिकायत दर्ज करने के बाद पुलिस अब अज्ञात व्यक्ति की तलाश कर रही है।

धमकी भरा पत्र लिखने वाला व्यक्ति कांग्रेस नेता द्वारा ओबीसी, एससी और एसटी वर्ग के लोगों का समर्थन करने से आक्रोशित है। आरोपी ने पत्र में लिखा है कि रूपेश यादव भैंस चोरों की खूब तारीफ करता है। उसकी वजह से ओबीसी, एससी और एसटी वर्ग के चिरकुट उड़ने लगे हैं।

पत्र में आगे लिखा है कि तू भी आजकल खूब ऊपर उड़ने लगा है। तुझे 15 दिन में अब हमेशा के लिए ऊपर ही भेज देंगे। कोई ओबीसी, एसटी और एससी वर्ग वाला कुछ नहीं कर पाएगा। ब्राह्मण ठाकुर एकता ज़िंदाबाद।

बहरहाल, कांग्रेस नेता की शिकायत के बाद पुलिस अब ख़त लिखने वाले आरोपी की तलाश में जुटी हुई है। कांग्रेस नेता को धमकी भरा पत्र उनके कार्यालय पर प्राप्त हुआ था इसलिए पुलिस कांग्रेस नेता के कार्यालय के आसपास के सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाल रही है।