कहीं जले बिजली बिल तो कहीं जला महंगाई का पुतला, बैरसिया और गुना में सड़क पर उतरे कांग्रेस के कार्यकर्ता

गुना में कांग्रेस ने सिलेंडर के बढ़े दाम के विरुद्ध किया प्रदर्शन, महंगाई का पुतला जलाया

Updated: Mar 02, 2023, 07:02 PM IST

भोपाल। बढ़े हुए बिजली बिलों को लेकर बैरसिया में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जमकर विरोध किया। कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने बैरसिया में बिजली विभाग के दफ्तर के बाहर बिजली के बिल जलाकर अपना आक्रोश ज़ाहिर किया। इस दौरान प्रदर्शनकारियों ने शिवराज सरकार और बिजली विभाग के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की।  

दरअसल बढ़े बिजली बिल और चेकिंग के नाम पर जुर्माने की आड़ में प्रकरण बनाने का आरोप लगाते हुए कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने आज बैरसिया स्थित बिजली विभाग का घेराव किया। इस अवसर पर कांग्रेस महासचिव अवनीश भार्गव,कांग्रेस ज़िला ग्रामीण अध्यक्ष अरुण श्रीवास्तव, पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह के सांसद प्रतिनिधि रामभाई मेंहर, कांग्रेस नेत्री जयश्री हरिकरण, कांग्रेस भोपाल जिला ग्रामीण कार्यवाहक अध्यक्ष नरेंद्र शर्मा, ज़िला पंचायत सदस्य विनय मेहर ,पूर्व नेता प्रतिपक्ष राजू धाकड़ सहित बड़ी संख्या में कांग्रेस नेता कार्यकर्ता मौजूद रहे।

इस अवसर पर दिग्विजय सिंह के सांसद प्रतिनिधि राम भाई मेहर ने कहा कि मैं विधायक विष्णु खत्री से कहना चाहता हूं कि अब कहीं भी ट्रांसफार्मर जलेगा तो हम उस ट्रांसफर के सामने विधायक का पुतला जलाएंगे।पुलिस हमें ऐसा करने से किसी भी कीमत पर नहीं रोक पाएगी।

वहीं गुना में भी आज कांग्रेस के कार्यकर्ता सड़क पर उतर गए। हनुमान चौराहे पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने बढ़े हुए सिलेंडर के दामों को लेकर अपना विरोध व्यक्त किया। कांग्रेस नेताओं ने चौराहे पर महंगाई का पुतला भी जलाया। प्रदर्शन के दौरान पुलिस बल भी मौजूद था लेकिन पुलिस की मौजूदगी में कांग्रेस कार्यकताओं ने महंगाई का पुतला जलाकर ही दम लिया। प्रदर्शन के दौरान पूर्व जिला अध्यक्ष मान सिंह परसोदा, ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष दीपेश पाटनी,रजनीश शर्मा, अपूर्व भार्गव, शेखर वशिष्ट, सीमा यादव, बीटू रघुवंशी सहित अन्य कांग्रेस नेता मौजूद रहे।