छोटे सिंधिया के लॉन्चिंग में जुटे शिवराज के मंत्री, कांग्रेस बोली- ये सब प्राइवेट कंपनी के लोग हैं

ज्योतिरादित्य सिंधिया के बेटे महाआर्यमन की खातिरदारी में लगे मंत्रियों पर सलूजा का तंज, चालू पिता से हुए, फिर पुत्र पर आए अब पोते की जमावट में लग गए

Updated: Nov 29, 2021, 03:05 PM IST

छोटे सिंधिया के लॉन्चिंग में जुटे शिवराज के मंत्री, कांग्रेस बोली- ये सब प्राइवेट कंपनी के लोग हैं

ग्वालियर। केंद्रीय उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के बेटे महाआर्यमन इन दिनों सार्वजनिक रूप से एक्टिव दिख हैं। माना जा रहा है कि छोटे सिंधिया के लॉन्चिंग की तैयारी हो रही है। इसी बीच कांग्रेस ने छोटे सिंधिया की खातिरदारी में जुटे मंत्रियों पर करारा व्यंग किया है। कांग्रेस प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने शिवराज कैबिनेट के मंत्रियों को प्राइवेट लिमिटेड कंपनी के लोग बताया है।

नरेंद्र सलूजा ने दो स्क्रीनशॉट साझा किया है। पहला स्क्रीनशॉट नगरीय प्रशासन मंत्री ओपीएस भदौरिया के पोस्ट का है। इसमें भदौरिया लिखते हैं कि जन जन के लाडले युवराज महाआर्यमन सिंधिया जी के प्रथम भिंड आगमन पर हार्दिक स्वागत अभिनंदन। भदौरिया के इस पोस्ट से प्रतीत होता है कि छोटे सिंधिया आज पहली बार भिंड पहुंचे हैं। 

सलूजा ने दूसरा स्क्रीनशॉट जल संसाधन मंत्री तुलसीराम सिलावट के पोस्ट का ट्वीट किया है। सिलावट इसमें महाआर्यमन के पास बैठे हुए हैं और पास में एक गुलदस्ता है। उन्होंने लिखा है कि आज ग्वालियर में युवराज महाआर्यमन सिंधिया जी से सौजन्य भेंट की। 

इस स्क्रीनशॉट्स को लेकर कांग्रेस प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने लिखा है कि, 'यह सब प्रायवेट लिमिटेड कम्पनी के लोग हैं। चालू पिताजी से हुए, अभी पुत्र के साथ हैं और अब पुत्र के पुत्र के साथ राजनीतिक जमावट करने की तैयारी कर रहे हैं।' दरअसल, सिंधिया के साथ पाला बदलने वाले अधिकांश मंत्री अमूमन हर दिन ज्योतिरादित्य के लिए ही स्वागत, वंदन, अभिनंदन वाले पोस्टर शेयर करते हैं, लेकिन यह पिछले कुछ दिनों से हो रहा है जब वे छोटे सिंधिया यानी माहार्यमन कि खातिरदारी में जुटे हुए हैं।

यह भी पढ़ें: सिंधिया के बेटे ने बर्थडे पर लहराया तलवार, जय विलास पैलेस में महाआर्यमन ने तलवार से काटी केक

इसी महीने छोटे सिंधिया ने अपना 26वां जन्मदिन मनाया है। यह पहली बार था जब वे जय विलास पैलेस में भव्य आयोजन के साथ सार्वजनिक रूप से जन्मदिन मना रहे थे। यहां भी सिंधिया समर्थकों का ही जमावड़ा लगा हुआ था। इस दौरान एक वीडियो सामने आया था जिसमें छोटे सिंधिया तलवार से केक काटते दिख रहे थे। इस कार्यक्रम के बाद से ही कयास लग रहे हैं कि जल्द ही वे पूरी तरह से राजनीति में उतरेंगे।